Home » राजनीति » Prakash Singh Badal: Amarinder Singh is dal-badlu I fought for Punjab & India this is a small battle
 

सुखबीर बादल: पिछली बार से भी बड़ी जीत मिलेगी, अमरिंदर ड्रामा, AAP तीसरे नंबर पर

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 February 2017, 11:32 IST
(एएनआई)

पंजाब में विधानसभा चुनाव का घमासान निर्णायक दौर में पहुंच गया है और आज बारी है जनता-जनार्दन की. सुबह आठ बजे से कड़ी सुरक्षा के बीच राज्य की 117 सीटों पर मतदान जारी है. 

पिछले 10 साल से सत्ता पर काबिज शिरोमणि अकाली दल और बीजेपी गठबंधन के लिए यह कठिन चुनाव है. लंबी में राज्य के सीएम प्रकाश सिंह बादल ने अपना वोट डाला. 

जलालाबाद में सुखबीर की कठिन लड़ाई

पंजाब के डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल ने भी वोट डालने के बाद विपक्षी पार्टियों को निशाने पर लिया. सुखबीर बादल जलालाबाद सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. यहां उन्हें कांग्रेस के रवनीत बिट्टू और आप के भगवंत मान से कड़ी टक्कर मिल रही है. 

सुखबीर बादल ने कहा, "हमें इस बार पिछली बार से भी ज्यादा बड़ी जीत मिलेगी. अमरिंदर सिंह केवल नाटक कर रहे हैं और आम आदमी पार्टी तीसरे नंबर पर है."

लंबी में सीनियर बादल Vs कैप्टन

पंजाब के सीएम प्रकाश सिंह बादल ने भी लंबी में वोट डालने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधा. प्रकाश सिंह बादल ने कहा, "अमरिंदर सिंह दल-बदलू हैं. मेरे पास 70 साल का अनुभव है. पंजाब और भारत के लिए लड़ाई लड़ी है. यह एक छोटी लड़ाई है." 

लंबी में अपने गृहक्षेत्र में प्रकाश सिंह बादल को भी इस बार कड़ा मुकाबला करना पड़ रहा है. कैप्टन अमरिंदर सिंह यहां उन्हें पहली बार चुनौती दे रहे हैं. वहीं आम आदमी पार्टी ने उनके खिलाफ जरनैल सिंह को उतारा है. 

First published: 4 February 2017, 11:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी