Home » राजनीति » Rahul attacks RSS, says they wants to change India's constitution
 

राहुल गांधी: RSS देश का संविधान बदलना चाहता है

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 August 2017, 16:35 IST
राहुल गांधी/ ट्विटर

दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस पर सीधा हमला किया है.

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि हर संस्थाओं में आरएसएस के लोग बिठाए जा रहे हैं और आरएसएस देश का संविधान बदलना चाहता है. राहुल गांधी ने कहा कि जब तक ये लोग सत्ता से बाहर थे, तिरंगे को सलाम नहीं करते थे. इन्होंने सत्ता मिलने पर तिरंगे को सलाम किया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मोदीजी का मेक इन इंडिया फेल हो गया है. उन्होंने दो करोड़ रोज़गार का वादा था लेकिन महज़ एक लाख रोज़गार का सृजन किया.

उन्होंने कहा कि मोदी जी स्वच्छ भारत की बात करते हैं लेकिन आज स्वच्छ नहीं सच भारत चाहिए. सच्चाई से बड़ी शक्ति नहीं होती. राहुल गांधी ने कहा कि मोदी ने उद्योगपतियों का कर्ज़ माफ किया और आज किसान रो रहे हैं.

राहुल गांधी ने ये बातें साझी विरासत बचाओ सम्मेलन के दौरान कहीं. यह सम्मेलन जेडीयू से बाग़ी हो चुके नेता शरद यादव ने बुलाया था. इस सम्मेलन के बहाने शरद यादव ने दिल्ली में अपना शक्ति प्रदर्शन करने की भी कोशिश की है.

First published: 17 August 2017, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी