Home » राजनीति » Rahul Gandhi a balak who doesn’t want to step out of his diapers: up Minister Sidharth Nath Singh
 

'राहुल गांधी 'डायपर' से बाहर नहीं निकलना चाह रहा है'

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2017, 14:51 IST

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री और प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने ये बयान राहुल गांधी द्वारा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के मुनाफे को लेकर किए गए ट्वीट पर किया. जिसमें उन्होंने पीएम मोदी को निशाने पर लिया था. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि ये कांग्रेस का दुर्भाग्य है कि ये बालक बड़ा ही नहीं हो रहा. राहुल गांधी डायपर से बाहर नहीं निकलना चाह रहे हैं.

 

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने न्यूज़ वेबसाइट 'द वायर' की एक रिपोर्ट को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा. 'द वायर' की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 2014 में भाजपा के सत्ता में आने के बाद पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के टर्नओवर में भारी इजाफा हुआ है.

 

राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा, 'मोदीजी, जय शाह- 'जादा' खा गया, आप चौकीदार थे या भागीदार? कुछ तो बोलिए.' दरअसल राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव 2014 में प्रचार के दौरान पीएम मोदी के बयान को आधार बनाया, जिसमें उन्होंने कथित तौर पर कहा था कि वह एक प्रधानमंत्री की तरह व्यवहार करना नहीं चाहते बल्कि देश की संपदा के ‘चौकीदार’ की तरह काम करना चाहते हैं. 

गुजरात चुनाव से पहले भाजपा और कांग्रेस जमकर एक दूसरे को निशाने पर ले रहे हैं. पीएम मोदी खुद गुजरात से ही सीएम बनने के बाद देश के पीएम पद तक पहुंचे हैं. वहीं अमित शाह का भी गृहराज्य गुजरात में है.

First published: 10 October 2017, 14:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी