Home » राजनीति » Rahul gandhi attack PM Narendra modi says, wah modi ji wah over rafale deal and ayushman bharat
 

राहुल गांधी ने ट्वीट कर PM मोदी पर नए अंदाज में कसा तंज, कहा- वाह मोदीजी वाह

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 September 2018, 18:38 IST
(file photo )

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल डील और आयुष्यमान भारत योजना को लेकर एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. इस बार राहुल गांधी ने एक नए अंदाज में पीएम मोदी पर तंज कसा है. राहुल गांधी ने राफेल डील में भ्रष्टाचार और आयुष्मान भारत के लिए मामूली पैसा आवंटित करने को लेकर एक खास अंदाज में कटाक्ष किया है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है वाह मोदीजी वाह.

राहुल गांधी ने राफेल डील, आयुष्मान भारत योजना, अनिल अंबानी को लेकर एक ट्वीट किया है. राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा, 'देश का चौकीदार ‘खुल जा सिमसिम’ कब कहता है? अनिल अंबानी को राफेल घोटाले में 1,30,000 करोड़ रुपये और 50 करोड़ भारतीयों को Ayushman Bharat-PMJAY में 2000 करोड़ रुपये. 5 लाख के स्वास्थ्य बीमा झुनझुने पर मोदीजी का सालाना प्रति व्यक्ति खर्च मात्र 40 रुपये. वाह मोदीजी वाह, समाचार ही आपका प्रचार.'

आपको ता दें कि राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी पर हमला बोल रहे हैं. राफेल डील को लेकर राहुल गांधी पीएम मोदी के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं. इससे पहले शुक्रवार को राहुल गांधी ने भीमा कोरेगांव हिंसा में नजरबंद एक्टिविस्टों के मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ट्वीट कर हमला बोला था. इसके अलावा भी राहुल गांधी अपनी रैलियों में भी मोदी सरकार पर आऱोप लगाते रहे हैं.

ये भी पढ़ें- भीमा-कोरेगांव पर SC के फैसले पर अमित शाह ने राहुल गांधी को घेरा, कांग्रेस को बताया मूर्खता का गढ़

First published: 28 September 2018, 18:38 IST
 
अगली कहानी