Home » राजनीति » Rahul Gandhi attacks on PM Narendra modi over rafale issue says threatening messages to journalists reporting on the Rafale Scam
 

राहुल गांधी- सर्वोच्च नेता के लोग राफेल डील कवर कर रहे पत्रकारों को दे रहें है धमकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2018, 19:00 IST
(File photo )

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से राफेल डील को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने राफेल विमान सौदे में अनियमितताओं को दोहराते हुए कहा कि राफेल डील पर खबर करने वालें पत्रकारों को धमकी दी जा रही है. उनको राफेल पर खबर छापने से रोका जा रहा है. राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है.

राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट कर लिखा,‘सर्वोच्च नेता के लोग राफेल घोटाले की खबर कर रहे पत्रकारों को धमकी भरे संदेश भेज रहे हैं और उनसे कह रहे हैं कि पीछे हटो या फिर....’ उन्होंने आगे लिखा, ‘‘कुछ बहादुर पत्रकारों पर मुझे गर्व है जिनमें सच्चाई का बचाव करने और श्रीमान 56 के सामने खड़े होने की हिम्मत है.’

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने राफेल सौदे को लेकर शनिवार को भी पीएम मोदी पर निशाना साधा था. कांग्रेस अध्यक्ष ने राफेल डील में कथित अनियमितताओं को लेकर दावा किया था कि 36 विमानों के रखरखाव के लिए अगले 50 वर्षों में देश के करदाताओं को एक निजी भारतीय समूह के संयुक्त उपक्रम को एक लाख करोड़ रुपये देने होंगे. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘अगले 50 वर्षों में भारतीय करदाताओं को श्रीमान 56 के मित्र के संयुक्त उपक्रम को 36 राफेल विमानों के रखरखाव के लिए 1,00,000 करोड़ रुपये का भुगतान करना होगा.

गौरतलब है कि राहुल गांधी राफेल डील को लेकर मोदी सरकार पर लगातार हमला बोलती रही है. मानसून सत्र के दौरान अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान भी राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर राफेल डील को लेकर जमकर निशाना साधा था.

ये भी पढ़ें- लिचिंग पर बोले राहुल गांधी- मोदी के क्रूर 'न्यू इंडिया' में इंसान को मरने के लिए छोड़ दिया जाता है

First published: 30 July 2018, 19:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी