Home » राजनीति » Rahul Gandhi attacks PM narendra Modi over Rafale Aircraft Deal and farmer protest at Wardha
 

राहुल ने PM मोदी को बताया झूठा, कहा- प्रधानमंत्री जी देश से आंख मिलाकर बात नहीं कर सकते

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 October 2018, 18:44 IST
(file photo )

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. किसान कर्ज माफी को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार ने 15-20 अमीर लोगों का 3 लाख 20 हजार करोड़ रुपय का कर्जा माफ कर दिया. लेकिन सरकार के पास किसानों की कर्ज माफी के लिए पैसा नहीं है. किसान हाथ जोड़कर खड़ा होकर सरकार के सामने कर्ज माफी की मांग कर रहा है. लेकिन सरकार मना कर देती है.

मीडिया खबरों के मुताबिक, महाराष्ट्र के वर्धा में गांधी संकल्प रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर राफेल सौदा, राफेल में डील में रिलायंस ग्रुप को शामिल करना और किसानों की कर्ज माफी को लेकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अनिल अंबानी पर 45,000 करोड़ रुपये का कर्जा है. मोदी जी ने उनकी 10 दिन पहले बनाई हुई कंपनी को राफेल सौदे का कॉन्ट्रैक्ट दिया.

526 करोड़ रुपये के हवाई जहाज को नरेंद्र मोदी जी ने 1600 करोड़ रुपये में कैसे खरीदा. उन्होंने कहा कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने कहा है कि मोदी सरकार के कहने पर राफेल सौदे में अनिल अंबानी की कंपनी को शामिल किया गया है. मोदी सरकार राफेल सौदे को लेकर कैमरे के सामने आंख नहीं मिला पा रही है. वो देश से आंख नहीं मिला पा रहे हैं क्योंकि वो झूठ बोल रहे हैं. 

राहुल गांधी ने कहा कि बोला था मैं पीएम नहीं बनना चाहता, मैं तो चौकीदारी करना चाहता हूं. मोदी जी गांधी जी के बारे में एक आर्टिकल लिखा.अब आप एक बात बता दीजिए ये जो आपके मित्र अंबानी जी जिनकी जेब में आपने 30,000 करोड़ रुपये डाल डाला. बताइए आपने क्यों डाला.

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि 'पिछले चार साल में मोदी जी ने हिंदुस्तान के सबसे अमीर 15-20 अमीर लोगों का 3 लाख 20 हजार करोड़ रुपय का कर्ज माफ कर दिया. देश के हर प्रदेश का किसान प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री से हाथ जोड़कर कहता है, हमारा कर्जा माफ कीजिए. प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री जी साफ इनकार कर देते हैं.

ये भी पढ़ें-  पुलिस लाठीचार्ज से किसानों में गुस्सा, बोले- सरकार को अपनी समस्या न बताएं तो क्या पाकिस्तान जाएं

First published: 2 October 2018, 18:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी