Home » राजनीति » Rahul Gandhi's new slogan in 'Save Constitution' rally - 'Save daughter with BJP'
 

संविधान बचाओ रैली में राहुल गांधी का नया नारा 'BJP से बेटी बचाओ'

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2018, 13:40 IST

दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित संविधान बचाओ रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा पीएम मोदी और भाजपा दलितों के अत्याचार पर चुप है और दलितों के ऊपर अत्याचार बढ़ता जा रहा है. राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री की सोच है कि जो व्यक्ति टॉइलेट साफ करता है वह पेट भरने के लिए नहीं बल्कि स्पिरिचुअलिटी के लिए करता है.

साथ ही राहुल गांधी ने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी ने गुजरात में दलितों पर अत्याचार पर आवाज उठाई है और हमारा संविधान सबकी रक्षा करता है. राहुल गांधी ने कहा संविधान को कांग्रेस पार्टी ने और आंबेडकर जी ने लिखा और हिंदुस्तान ने दिया.

 

राहुल गांधी ने कहा एक समय सरकार का नारा था- बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ. लेकिन अब हिन्दुस्तान में नारा बदल गया है. अब लोग कह रहे हैं कि बीजेपी से बेटी को बचाओ. बीजेपी के MLA से बेटी बचाना है.

आगे उन्होंने कहा ''मोदी जी ने अपने सांसदों से कहा कि तुम प्रेस वालों को मसाला देते हो. चुप हो जाओ. देश सिर्फ मेरे मन की बात सुनेगा। संसद में कोई नहीं बोलेगा, सिर्फ नरेंद्र मोदी बोलेगा, और अपने मन की बात बोलेगा''.

रेप की घटनाओं को लेकर राहुल गांधी ने कहा ''उन्नाव में रेप हुआ. मोदी जी ने बीजेपी के विधायक के खिलाफ नहीं बोले. IMF के चीफ ने कहा कि मोदी जी आप महिलाओं के लिए काम नहीं कर रहे हैं। हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री शांत थे''

राहुल गांधी  बोले ''पहली बार चार जजों को जनता के सामने आकर न्याय मांगना पड़ा. सुप्रीम कोर्ट को कुचला जा रहा है. नरेंद्र मोदी जी पार्ल्यामेंट में खड़े होने से घबराते हैं. संसद में 15 मिनट की मेरी स्पीच करा दीजिए. मैं राफेल और नीरव मोदी की बात करूंगा. मोदी जी खड़े नहीं हो पाएंगे.

First published: 23 April 2018, 13:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी