Home » राजनीति » Rahul Gandhi's verified twitter account have been hacked with obscenities on the timeline
 

राहुल गांधी का ट्वीट- 'मैं आम लोगों को लूटना पसंद करता हूं'!

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 December 2016, 10:27 IST
(ट्विटर)

बुधवार शाम को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट हैक हो गया. इस दौरान हैकर ने उनके ट्विटर हैंडल से अपशब्दों की बौछार कर दी.

हैकर ने इस दौरान राहुल गांधी की प्रोफाइल का नाम 'रिटार्डेड गांधी' कर दिया. एक के बाद एक उनके अकाउंट से गालियां देते हुए भद्दे ट्वीट किए गए.  

हैकरों ने राहुल गांधी के प्रोफाइल से उनकी तस्वीर हटाकर टाइटल की जगह पर अपशब्द लिख दिए. एक ट्वीट में लिखा गया, "मेरा परिवार भ्रष्टाचारियों का एक समूह है..पागलों."

सिलसिलेवार आपत्तिजनक ट्वीट में हैकर ने लिखा, "जिस दिन मेरी मौत होगी मुझे कीचड़ में दफना दिया जाएगा. उस दिन पूरी दुनिया खुशी मनाएगी. क्या ये बात सभी लोग पहले से नहीं जानते हैं?"

एक और आपत्तिजनक ट्वीट में लिखा गया, "मेरा परिवार देश को पिछले साठ साल से लूट रहा है. मैं भी आम लोगों को लूटना पसंद करता हूं."

कांग्रेस ने जताई कड़ी आपत्ति

कांग्रेस ने इस मामले में कड़ी आपत्ति जताई है. कांग्रेस के मीडिया काऑर्डिनेटर प्रणब झा ने कहा, "राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया. हम साइबर सेल में इसकी शिकायत दर्ज करेंगे." 

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, "यह बेहद दुखद है कि राहुल गांधी का अकाउंट हैक कर लिया गया. यह गंदी हरकत उन्हें जनता की आवाज़ से उठाने से नहीं रोक पाएगी."

हालांकि बाद में राहुल का ट्विटर अकाउंट बहाल हो गया और इससे सभी आपत्तिजनक ट्वीट हटा दिए गए.

First published: 1 December 2016, 10:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी