Home » राजनीति » Rahul Gandhi won’t be treated like Amit Shah, don’t like his face: All-World Gayatri Pariwar chief
 

'राहुल गांधी की शक्ल पसंद नहीं, अमित शाह की तरह नहीं करुंगा स्वागत'

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2018, 13:06 IST
(File Photo )

ऑल वर्ल्ड गायत्री परिवार (AWGP) संस्था के प्रमुख प्रणब पांड्या ने साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी का समर्थन करने की बात कही है. उन्होंने साफ किया है कि साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में वो बीजेपी का समर्थन करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि उनको कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की शक्ल पसंद नहीं है. राहुल गांधी चाहें तो उनसे मिल सकते हैं, लेकिन वो बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की तरह उनका स्वागत नहीं करेंगे.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी के लिए समर्थन मांगने के लिए संपर्क फॉर समर्थन' के तहत के देश की बड़ी हस्तियों से मुलाकात कर रहे हैं.

इसके तहत ही शाह ने हाल ही में ऑल वर्ल्ड गायत्री परिवार (AWGP) संस्था के प्रमुख प्रणब पांड्या से मुलाकात की थी. शाह के अलावा आरएसएस चीफ मोहन भागवत ने भी पांड्या से मुलाकात की है. मोहन भागवत ने बुधवार को हरिद्वार में ऑल वर्ल्ड गायत्री परिवार (AWGP) संस्था के प्रमुख से मुलाकात की थी.

 मोहन भागवत के साथ मुलाकात के बाद AWGP संस्था के प्रमुख प्रणब पांड्या ने कहा है कि ‘भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की तरह हम उन्हें (राहुल गांधी) को रिसीव नहीं करेंगे. वो (राहुल गांधी) आएं तो आए, लेकिन हमें उनकी शक्ल अच्छी नहीं लगती’

बता दें कि गायत्री परिवार का दावा है कि उसके दुनियाभर में 15 करोड़ फॉलोअर्स हैं. इसी को देखते हुए सभी राजनीतिक दल उनका समर्थन हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं. बीजेपी अध्यक्ष शाह और RSS प्रमुख मोहन भागवत की मुलाकात को भी इसी कड़ी में देखा जा रहा है. इसके अलावा अमित शाह ने अपने हरिद्वार दौरे पर जूना अखाड़े के स्वामी अवधेशानंद और हरिद्वार के भारत माता मंदिर के संस्थापक स्वामी सत्यमित्रानंद से मुलाकात की. वहीं, मोहन भागवत ने भी बुधवार को अगल अलग हिंदू संगठनों से मुलाकात की थी.

ये भी पढ़ें- सर्जिकल स्ट्राइक वीडियो पर कांग्रेस का हमला- सियासी फायदे के लिए सेना का अपमान कर रही है मोदी सरकार

First published: 28 June 2018, 13:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी