Home » राजनीति » Raj Thackeray slams on Modi government, says BJP won because of EVMs, won't return to power in 2019
 

राज ठाकरे का दावा- 2019 का चुनाव नहीं जीतेगी भाजपा, 2014 में ईवीएम ने जिताया

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2018, 17:58 IST

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के चीफ राज ठाकरे ने एक बार फिर से बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने बीजेपी पर ईवीएम मशीन के साथ छेड़छाड़ कर चुनाव जीतने का आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार साल 2019 में फिर से सत्ता नहीं आएगी. ये सरकार सभी मोर्चों पर फेल हो गई है. किसान से लेकर युवा तक पूरा देश इस सरकार में परेशान है.

पीटीआई से बात करते हुए राज ठाकरे ने बुधवार को कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और महाराष्ट्र सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह से फेल हो गई है. दूध के अपर्याप्त दाम और बेरोजगारी जैसे मुद्दे किसान और युवाओं को प्रभावित कर रहे हैं. बीजेपी और शिवसेना के गठबंधन वाली ये सरकार साल 2019 में फिर से सत्ता में नहीं आएगी.

राज ठाकरे ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने साल 2014 में ईवीएम मशीनों के साथ छेड़छाड़ कर चुनाव जीता था. पिछले चुनाव में ईवीएम मशीनों ने बीजेपी की जीतने में मदद की थी. नहीं, तो उसके सभी उम्मीदवारों को चुनाव में जीरो वोट मिलते.

राज ठाकरे ने देश में बढ़ती मॉब लिचिंग घटनाओं के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मॉब लिचिंग की घटनाओं पर रोक लगाई जा सकती है,लेकिन ये भीड़ मोदी सरकार के इशारे पर काम कर रही है.

6 दिनों के महाराष्ट्र दौरे पर निकले राज ठाकरे ने औरंगाबाद में प्लास्टिक कचरे के मुद्दे के लिए राज्य की बीजेपी-शिवसेना सरकार जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार कचरा निपटान के मुद्दे को हल करने में विफल रही है, जबकि हमारी पार्टी ने इन पांच सालों में नासिक निकाय में ऐसे ही मुद्दों का समाधान करके दिखाया है.

ये भी पढ़ें- जन्मदिन पर राज ठाकरे का बड़ा तोहफा, पेट्रोल-डीजल पर दे रहे हैं 9 रुपये तक छूट

First published: 19 July 2018, 17:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी