Home » राजनीति » Rajasthan: Ashok Gehlot Sachin Pilot rift, Kapil Sibal says worried for our party
 

राजस्थान कांग्रेस में फूट, कपिल सिब्बल ने कहा- क्या घोड़ों के अस्तबल से भागने के बाद हम जागेंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 July 2020, 15:10 IST

Rajasthan Congress: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तथा उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच मनमुटाव की खबरें सामने आ रही है. इससे राज्य में सियासी संकट गहरा गया है. खबर आ रही है कि सचिन पायलट ने अपने समर्थक विधायकों के साथ दिल्ली में डेरा डाला है. इतनी सारी खबरें सामने आने के बाद पार्टी के सीनियर नेता कपिल सिब्बल ने एक ट्वीट किया है.

कपिल सिब्बल ने इन खबरों के बीच पार्टी को लेकर चिंता जताई है. पार्टी से दो टूक सवाल पूछते हुए उन्होंने कहा कि क्या हम घोड़ों के अस्तबल से भाग जाने के बाद जागेंगे? हालांकि, सिब्बल ने इस ट्वीट में किसी मुद्दे का जिक्र नहीं किया. सिब्बल ने अंग्रेजी के मुहावरे के जरिए ट्विटर पर लिखा, ''हमारी पार्टी को लेकर चिंता में हूं, क्या हम तब जागेंगे जब घोड़े हमारे अस्तबल से भाग चुके होंगे?'' 

कपिल सिब्बल के ट्वीट पर भाजपा नेता और केन्द्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने जवाब देते हुए  कहा कि सिब्बल जैसे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता के ऐसे ट्वीट से स्पष्ट हो जाता है कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार के मुखिया अशोक गहलोत अपनी पार्टी की अंतर्कलह से आंखें मूंदकर, राजस्थान बीजेपी पर बेबुनियाद आरोप लगाकर प्रदेशवासियो को गुमराह कर रहे हैं. 

दूसरी तरफ राज्य के खेल मंत्री अशोक चांदना ने बयान दिया कि जो लोग ज्योतिरादित्य सिंधिया बनना चाहते हैं वो सबक ले लें. उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया का एमपी में क्या हाल है. उनके साथ जो लोग गए उनका क्या हाल है? उन्होंने कहा कि घर में रहने पर व्यक्ति की इज्जत होती है, जो दीवारें फांदता है उसे मुश्किलें होती हैं. 

योगी सरकार का फैसला, अब यूपी में 5 दिन ही खुलेंगे बाजार, शनिवार-रविवार को रहेगा संपूर्ण लॉकडाउन

अमिताम बच्चन के बाद अनुपम खेर के परिवार में भी पहुंचा कोरोना वायरस, 4 लोग आए पॉजिटिव

First published: 12 July 2020, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी