Home » राजनीति » Rajasthan: Minister Shambhu Singh Khatesar caught urinating openly infront of CM Vasundhara Raje poster
 

राजस्थान के मंत्री ने CM वसुंधरा राजे के पोस्टर के आगे किया पेशाब !

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2018, 17:07 IST

प्रधानमंत्री मोदी ने 2 अक्टूबर 2014 को काफी जोरों-शोरों से स्वच्छ भारत अफियान की शुरुआत की थी. इस साल महात्मा गांधी की 150 जयंती पर भी उन्होंने स्वच्छ भारत अभियान को लेकर काफी कार्यक्रम किए थे. लेकिन उनकी ही पार्टी के लोग और मंत्री-विधायक पीएम मोदी के अकांक्षाओं पर पलीता लगा रहे हैं. ऐसा ही किया है राजस्थान की भाजपा सरकार के एक मंत्री ने.

राजस्थान के मंत्री सीएम वसुंधरा राजे के पोस्टर के आगे पेशाब करते पकड़े गए. इसके बाद वह लोगों के निशाने पर आ गए हैं. गजब बात यह है कि वह राजस्थान में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पोस्टर के सामने बैठकर पेशाब करते हुए पकड़े गए हैं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी यह फोटो जमकर वायरल हो रही है. 

पढ़ें- नागपुर: पाकिस्तान के लिए जासूसी कर रहा था DRDO कर्मचारी, ATS ने पकड़ा

लोगों ने खुले में पेशाब करने को लेकर उन्हें जमकर फटकार लगाई है. लेकिन मंत्री जी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा. उन्होंने तो अपनी इस हरकत को बिल्कुल सही ठहरा दिया. उन्होंने कहा कि यह तो सालों से चली आ रही परंपरा है. अजमेर में मंत्री शंभू सिंह खेतासर ने सोशल मीडिया पर आलोचना का शिकार होने पर कहा कि खुले में पेशाब करना तो परंपरा रही है. मंत्री ने कहा कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है. 

पढ़ें- लालू यादव की बेटी ने स्वीकारा- तेजस्वी और तेज प्रताप यादव में मची हुई है कलह !

हालांकि मंत्री ने सीएम वसुंधरा के पोस्टर के पास पेशाब करने की बात से इन्कार किया है. उन्होंने कहा कि दीवार के आगे और सीएम के पोस्टर के पास वाला फोटो मेरा नहीं है. उन्होंने कहा कि कुछ सुनसान इलाकों में यह अभी भी मुद्दा नहीं माना जाता है. क्योंकि वहां यह काफी पहले से होता आ रहा है. 

First published: 8 October 2018, 16:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी