Home » राजनीति » Rajasthan Politics: Congress MLA of CM Gehlot camp living in luxury hotel in Jaipur
 

राजस्थान: गहलोत खेमे के विधायक जयपुर के लग्जरी होटल में जी रहे ऐशो-आराम की जिंदगी

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2020, 14:10 IST

Rajasthan Politics: राजस्थान का सियासी ड्रामा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खेमे के कांग्रेस विधायक जयपुर के लग्जरी होटल में ऐशो-आराम की जिंदगी जी रहे हैं. इस होटल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में सामने आई हैं, जिसमें कांग्रेसी विधायक मस्ती के माहौल में दिखाई दे रहे हैं.

इसके अलावा कांग्रेसी विधायक होटल के एग्जीक्यूटिव शेफ से नई-नई रेसिपी सीखते दिख रहे हैं. विधायक शेफ से पिज्जा, पास्ता और बटर पनीर बनाना सीख रहे हैं. इन विधायकों के लिए होटल में साल 1960 में रिलीज हुई मशहूर फिल्म मुगल-ए-आजम की स्क्रीनिंग भी रखी गई. इसके अलावा सु बह-सुबह उठकर विधायक होटल के लॉन में योगा करते दिखाई दे रहे हैं.

जो विधायक योगा करते दिखाई दे रहे हैं, हैरानी की बात यह है कि उनमें से किसी भी विधायक ने मास्क नहीं पहन रखा है. इसके अलावा यह विधायक सोशल डिस्टेसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाते भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि हाईकोर्ट में सचिन पायलट मामले की सुनवाई मंगलवार को होगी.

बीते दिन राजस्थान के असंतुष्ट विधायकों की याचिका की सुनवाई कर रही हाईकोर्ट ने इसे स्थगित कर दिया है. अब मामले की अगली सुनवाई सोमवार को 10 बजे तक निर्धारित की गई है. विधानसभा अध्यक्ष के वकील ने अदालत को बताया है कि मंगलवार शाम तक विधायकों को नोटिस पर कोई आदेश जारी नहीं किया जाएगा.

इस समय राजस्थान में फोन टैपिंग का मामला गर्माया हुआ है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर हमला करते हुए फोन टैपिंग कांड की सीबीआई जांच की मांग की है. पात्रा ने कहा है कि क्या राजस्थान में फोन टैपिंग की गई है? यदि की गई है तो राज्य सरकार ने क्या मानक प्रक्रिया का पालन किया है. इस पूरे प्रकरण पर उन्होंने CBI द्वारा जांच की मांग की.

संबित पात्रा ने सवाल पूछा कि क्या एसओपी फॉलो हुआ और फोन टेपिंग इत्यादि किया गया? उन्होंने सवाल किया कि क्या सभी राजनीतिक पार्टी के लोगों की फोन टैपिंग की जा रही है. तत्काल इसकी CBI जांच की जानी चाहिए.

क्या राजस्थान सरकार कर रही है नेताओं की फोन टैपिंग, CBI करे इसकी जांच- BJP

लेह के बाद LOC पर फॉरवर्ड एरिया के दौरे पर रक्षामंत्री, बाबा अमरनाथ का करेंगे दर्शन

 

First published: 18 July 2020, 14:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी