Home » राजनीति » Ram Vilas Paswan daughter Asha Paswan to fight election against him from RJD ticket in Loksabha Election 2019
 

राम विलास पासवान के लिए बुरी खबर, RJD से उनके ही खिलाफ चुनाव लड़ेंगी उनकी बेटी !

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2018, 14:29 IST

Ram Vilas Paswan: लोकसभा चुनाव से पहले लोक जनशक्ति पार्टी अध्यक्ष राम विलास पासवान के लिए बुरी खबर है. खबर आ रही है कि उनकी बेटी आशा पासवान उनके खिलाफ लालू यादव की पार्टी RJD से चुनाव लड़ सकती हैं. उनकी बेटी आशा पासवान ने आरोप लगाया है कि रामविलास पासवान और उनके बेटे चिराग पासवान ने अपनी पहली पत्नी के परिवार के सदस्यों की अनदेखी की है. 

बता दें कि आशा पासवान, राम विलास पासवान की पहली पत्नी की बेटी हैं. राम विलास पासवान ने दो शादियां की हैं. उनकी पहली शादी साल 1960 में राजकुमारी देवी से और दूसरी शादी रीना से साल 1983 में हुई है.

 

उनकी पहली पत्नी राजकुमारी देवी की ही बेटी आशा हैं. साल 1981 में रामविलास पासवान अपनी पहली पत्नी से अलग हो गए थे. पहली पत्नी से उन्हें दो बेटियां ऊषा और आशा हैं. वहीं चिराग पासवान राम विलास पासवान की दूसरी पत्‍नी रीना के बेटे हैं. साल 1983 में रामविलास पासवान ने रीना शर्मा से शादी की थी. रीमा एक एयर होस्टेस थीं और पंजाबी हिंदू फैमली में जन्मीं थीं. 

 

इसके अलावा रामविलास पासवान के दामाद ने भी उनपर आरोप लगाया है. पासवान के दामाद अनिल साधु ने धमकी दी कि अगर उन्हें और उनकी पत्नी को राजद से टिकट मिलता है, तो निश्चित रूप से वे पासवान परिवार के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे. 

पढ़ें- दिल्ली युनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनाव में ABVP का बजा डंका, NSUI को मिली मात

इसके अलावा उनकी बेटी आशा ने कहा कि उन्होंने सिर्फ चिराग को ही आगे बढ़ाया और उसी का सबसे ज्यादा ख्याल रखा. इसके अलावा न तो उनके पति की ओर कभी ध्यान दिया और न ही उनपर. उन्होंने अपनी बहन के साथ भी भेदभाव का आरोप लगाया. 

First published: 14 September 2018, 14:29 IST
 
अगली कहानी