Home » राजनीति » Rashtriya Janata Dal lalu yadav attacks opposition leaders
 

शायराना अंदाज में विरोधियों पर लालू यादव ने ऐसे साधा निशाना

न्यूज एजेंसी | Updated on: 6 March 2019, 16:01 IST


शायराना अंदाज में विरोधियों पर लालू यादव ने ऐसे साधा निशाना

चारा घोटाले के कई मामले में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बुधवार को अपने विरोधियों पर निशाना साधा और कहा कि उनको गिराने वाले बार-बार गिरे हैं. राजद अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल पर शायराना अंदाज में लिखा, "न मैं गिरा न मेरे हौसलों के मीनार गिरे, मगर मुझे गिराने में कई लोग बार-बार गिरे."

इसी ट्वीट में लालू ने आगे लिखा, "मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है, वही होता है जो मंजूरे 'जनता' होता है." लालू ने इस ट्वीट में एक 'कॉर्टून तस्वीर' भी पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने यह दिखाने की कोशिश की कि उन्हें विभिन्न जांच एजेंसियों के माध्यम से परेशान किया जा रहा है.

लालू के इस ट्वीट के बाद सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) ने भी पलटवार करते हुए इसे 'मंजूरे जनता' बताया है. जद (यू) के प्रवक्ता नीरज कुमार ने लालू के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा, "जनता ही ने चाहा है कि जिसने खुद को 'गरीबों के मसीहा' बताकर अकूत संपत्ति अर्जित कर ली थी, आज होटवार जेल के कैदी नंबर 3351 हैं."

उन्होंने आगे कहा, "श्रम कर के तो कुछ कमाए नहीं, अब तो 'शर्म' कीजिए. जनता आपकी हकीकत जान चुकी है. ये सब मंजूरे 'जनता' ही है." गौरतलब है कि चर्चित चारा घोटाले के कई मामलों में लालू रांची की होटवार जेल में बंद हैं. बीमार होने के कारण इन दिनों उनका इलाज रिम्स में चल रहा है.

First published: 6 March 2019, 16:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी