Home » राजनीति » Renuka chaudhary: PM Modi feel note ban pain, when he lives with his wife
 

रेणुका चौधरी: पीएम को नोटबंदी का दर्द तब पता चलता, जब पत्नी को साथ रखते

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 December 2016, 15:47 IST
(एजेंसी)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लागू किये गये नोटबंदी पर कांग्रेसी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रेणुका चौधरी ने हमलावर रुख अपना लिया है.

रेणुका चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री पता नहीं किस ज़माने में रह रहे हैं, शादी करके अपनी पत्नी को साथ रखते तो पता चलता कि नोटबंदी का दर्द एक आम फेमिलीशुदा आदमी के लिए कैसा होता है.

रेणुका चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार के एक तुगलकी फैसले ने आज पूरे देश कतार में खड़ा कर दिया है, लोग कतारों में मर रहे हैं और सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं है.

वहीं इस मुद्दे पर आज भी संसद में घमासान मचा रहा. विपक्ष इस फैसले को लेकर सरकार पर हमलावर है. विपक्ष प्रधानमंत्री से सदन में बयान देने और बाहर दिए गए बयानों पर माफी मांगने पर अड़ा है.

विपक्षी दल पीएम मोदी पर लगातार हमलावर हैं और उन पर रोजाना नए-नए आरोपों की बौछार हो रही है. रेणुका चौधरी ने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा, 'वह रोज नए-नए फार्मूले लागू कर रहे हैं और उनके फार्मूले देश की जनता तक नहीं पहुंच रहे हैं. वो रोज-रोज रैली कर रहे हैं, लेकिन पार्लियामेंट में बोलने का समय नहीं है.'

चौधरी ने कहा, "पीएम मोदी को बताना चाहिए कि ट्रांसजेंडरों के पास कितना सोना होना चाहिए. ऐसा क्या है कि महिला के अधिकार शादी के बाद बढ़ जाते हैं?"

गौरतलब है कि नोटबंदी पर संसद में सरकार और विपक्ष के मध्य लगातार गतिरोध जारी है. पीएम की मौजूदगी के बावजूद इस पर बहस नहीं हो पा रही है.

विपक्ष पीएम से उनके बयानों पर माफी मांगने की बात पर भी अड़ गया है. सरकार कह चुकी है कि वह सदन में नोटबंदी पर चर्चा के लिए तैयार है, लेकिन हंगामे के चलते अब तक सार्थक बहस नहीं हो सकी है.

First published: 5 December 2016, 15:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी