Home » राजनीति » Rjd chief lalu prasad yadav son Tej Pratap Yadav deputes three govt doctors and two nurses at his residence
 

लालू के लिए 'मंत्री' बेटे ने की सरकारी डॉक्टरों की तैनाती

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2017, 15:22 IST

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. लालू पर अपने आवास में सरकारी खर्च से इलाज कराने का आरोप लगा है. डॉक्टरों और नर्स की टीम ने लालू के घर पर रहकर बीमारी के दौरान उनका इलाज किया. 

IGIMS के तीन डॉक्टर्स की लगी ड्यूटी

बिहार की राजधानी पटना के इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (IGIMS) के तीन सीनियर डॉक्टर्स की ड्यूटी सूबे के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप के घर लगाए जाने का मामला IGIMS के कार्यालय से आदेश पत्र सामने आने के बाद चर्चा में आया है.

इस पत्र के मुताबिक, अस्पताल के तीन सीनियर डॉक्टर्स और दो मेल नर्स की ड्यूटी 31 मई 2017 से लेकर 8 जून 2017 तक स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड पर लगाई गई थी. यहां तेजप्रताप अपने पिता लालू यादव के साथ रहते हैं. 

भाजपा ने नीतीश से मांगी सफाई

अस्पताल प्रशासन ने यह बताने से इनकार किया है कि डॉक्टरों की टीम किसके उपचार के लिए तैनात की गई थी, लेकिन इतना साफ किया है कि स्वास्थ्य मंत्री के परिवार के ही किसी सदस्य का उपचार चल रहा था.

इस मामले को लेकर बिहार भाजपा ने भी सरकार पर निशाना साधा है. भाजपा का कहना है कि स्वास्थ्य मंत्री ने अपने पिता के इलाज के लिए सरकारी अस्पताल के डॉक्टर और नर्स की ड्यूटी अपने घर पर लगा दी. उन्होंने इस मामले पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार से भी सफाई मांगी है.

First published: 13 June 2017, 15:22 IST
 
अगली कहानी