Home » राजनीति » robert vadra attacks on delhi cm arvind kejriwal over allegations by aap mla kapil mishra.
 

रॉबर्ट वाड्रा: जो जैसा करता है, उसे वैसा ही भुगतना पड़ता है

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2017, 13:50 IST

आप संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर उनके ही विधायक कपिल मिश्रा के द्वारा लगाए गये भ्रष्टाचार के आरोपों पर रॉबर्ट वाड्रा ने केजरीवाल पर निशाना साधा है. वाड्रा ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा, "जो जैसा करता है, उसे वैसा ही भुगतना पड़ता है. पहले उन्होंने मुझ पर आरोप लगाए, अब उन पर ही आरोप लग रहे हैं."

साल 2012 में अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके दामाद रॉबर्ट वाड्रा पर ज़मीन सौदों को लेकर गंभीर आरोप लगाए थे. केजरीवाल ने कहा था, "रियल एस्टेट कंपनी डीएलएफ ने रॉबर्ट वाड्रा को 65 करोड़ रुपये का कर्ज दिया. ये कर्ज बिना कुछ गिरवी के दिया गया था. इतना ही नहीं इस कर्ज के लिए उनसे कोई ब्याज भी नहीं लिया गया था." 

अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि वाड्रा की कंपनियों ने इस कर्ज का इस्तेमाल DLF के 7 फ्लैट खरीदने में किया. आरोप है कि DLF के इन फ्लैट का बाजार भाव 35-70 करोड़ रुपये है, लेकिन वाड्रा को ये केवल 5 करोड़ में मिले थे.

रविवार को दिल्ली सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे. कपिल मिश्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अरविंद केजरीवाल को सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपये कैश लेते हुए देखा था.

First published: 8 May 2017, 12:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी