Home » राजनीति » RSS meet fallout? Pranab Mukherjee ‘missing’ from Congress list of invitees for June 13 Iftar party
 

RSS इवेंट में जाने से गुस्साई कांग्रेस ने अपनी इफ्तार पार्टी में प्रणब मुखर्जी को नहीं भेजा न्योता !

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2018, 14:45 IST

कांग्रेस 13 जून को दिल्ली में इफ्तार पार्टी देने जा रही है. कांग्रेस की मेहमानों की लिस्ट में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का नाम शामिल नहीं है. कांग्रेस ने प्रणब मुखर्जी को इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए न्योता नहीं भेजा है. इसके अलावा पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी और दिल्ली के सीएम केजरीवाल का नाम भी कांग्रेस की लिस्ट में शामिल नहीं है.

बता दें कि कांग्रेस ने दिल्ली के एक होटल में 13 जून को इफ्तार पार्टी रखी है. इस इफ्तार पार्टी का आयोजन कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग की ओर से आयोजित किया जा रहा है. कांग्रेस की इफ्तार पार्टी में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को न्योता नहीं भेजा गया है.

प्रणब मुखर्जी ने हाल ही में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यक्रम में बतौर मेहमान शिरकत की थी. उनके संघ के कार्यक्रम में जाना कांग्रेस के कई नेताओं को पसंद नहीं आया था. वहीं दूसरी तरफ दिल्ली के सीएम केजरीवाल को भी कांग्रेस की तरफ से न्योता नहीं भेजा गया है. हालांकि हाल ही में खबरें थीं कि आमआदमी पार्टी और कांग्रेस साल 2019 के लिए गठबंधन कर सकते हैं.

कांग्रेस ने सहयोगियों से की अपील

कांग्रेस ने अपने सभी सहयोगियों से इफ्तार पार्टी में शामिल होने की अपील की है. कांग्रेस की तरफ से सभी विपक्षी दलों के नेताओं को न्य़ोता भेजा गया है. कांग्रेस ने अपील करते हुए कहा कि सहयोगी दलों के नेता वक्त न होने की स्थिति में अपने सहयोगियों को इफ्तार पार्टी में शिरकत के लिए भेजें.

First published: 11 June 2018, 14:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी