Home » राजनीति » Sadhvi Niranjan Jyoti: Women are not safe in UP
 

साध्वी निरंजन ज्योति: उत्तर प्रदेश में महिलाओं की आबरू सुरक्षित नहीं है

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:36 IST
(एजेंसी)

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में भाजपा की परिवर्तन यात्रा का नेतृत्व करते हुए साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा, "उत्तर प्रदेश में महिलाओं की आबरू सुरक्षित नहीं है. यहां महिलाओं के साथ ऐसे-ऐसे कांड हुए, जिनकी गूंज पूरे देश में ही नहीं विदेशों तक पहुंची, वो चाहे बुलंदशहर की घटना हो या सीतापुर की तमाम घटनाएं."

साध्वी ने सत्ताधारी सपा और बसपा को घेरते हुए कहा, "मायावती और मुलायम सिंह ने पूरे प्रदेश को दीमक की तरह चाटा है. दोनों ने प्रदेश में केवल भ्रष्टाचार और गुंडाराज को बढ़ावा दिया है."

उन्होंने कहा, “पार्टी उत्तर प्रदेश में सत्ता के साथ-साथ व्यवस्था परिवर्तन की पक्षधर है और हमारी परिवर्तन यात्रा का यही उद्देश्य भी है.”

साध्वी ने कहा, "सपा और बसपा से प्रदेश की जनता पूरी तरह से तंग आ चुकी है, इसलिए अब प्रदेश की विकास सूबे को वापस की राह पर लाने के लिए कमल को खिलाना चाहती है."

नोटबंदी पर साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि प्रधानमंत्री के नोटबंदी के निर्णय से देश में भ्रष्टाचार और कालेधन लगाम लगी है. वहीं कश्मीर में आतंकवाद फैला रहे आतंकियों पर भी लगाम लग गई है.

उन्होंने कहा कि नोटबंदी के फैसले के साथ देश की जनता खड़ी है, लेकिन सपा, बसपा और कांग्रेस जैसे दलों में बड़ी बौखलाहट मची है.

First published: 23 December 2016, 2:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी