Home » राजनीति » Salman Khan's bodyguard Shera entered in politics joined Shiv Seva before polling for Maharashtra assembly election
 

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की राजनीति में एंट्री, शिवसेना में हुए शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 October 2019, 9:12 IST

सलमान खान के सबसे भरोसेमंद बॉडीगार्ड शेरा ने शिवसेना ज्वाइन कर ली है. शुक्रवार को शेरा ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, उनके बेटा और युवा सेना के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना का दामन थाम लिया. इससे पहले सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा उद्धव ठाकरे के निवास मातोश्री पहुंचे थे. जहां उन्हें शिवसेना की सदस्यता दिलाई गई.

बता दें कि आज यानि शनिवार को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए आखिरी दिन है, लेकिन इससे एक दिन पहले शेरा का शिवसेना में शामिल होना ऐसा माना जा रहा है कि शेरा शिवसेना के लिए अहम भूमिका निभा सकते है. शेरा का शिवसेना में शामिल होने की घोषणा शिवसेना के ट्विटर हैंडल से की गई है.

शेरा पिछले 20 साल से सलमान खान की सुरक्षा की जिम्मेदारी निभा रहे हैं ऐसे में सलमान खान का पूरा परिवार उन्हें अपने परिवार का ही हिस्सा मानता है. सलमान खान के हर मुश्किल वक्त में शेरा उनके साथ साए की तरह नजर आते रहे हैं. शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है और वह एक सिक्योरिटी कंपनी चलाते हैं.

शिवसेना ने शेरा के पार्टी में शामिल होने की जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया. जिसमें मराठी भाषा में लिखा, "अभिनेता सलमान खान के निष्ठावान और विश्वासी गुरमीत सिंह उर्फ शेरा ने आज मातोश्री में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हुए."

शिवसेना ने ट्वीट के साथ कुछ तस्वीरें भी साझा कीं.जिनमें शेरा के कंधे पर भगवा गमछा दिखाई दे रहा है, साथ ही उनके हाथों में तलवार भी दिखाई दे रही है. बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी और शिवसेना साथ मिलकर चुनावी मैदान में हैं. जहां सोमवार यानी 21 सितंबर को वोटिंग होनी है. 288 सीटों वाली महाराष्ट्र विधानसभा और 90 सीटों वाली हरियाणा विधानसभा के लिए सोमवार यानी 21 अक्टूबर को वोटिंग होनी है. दोनों ही राज्यों में बीजेपी की सरकारें हैं और बीजेपी के सामने ये चुनौती होगी कि दोनों राज्यों में वह दोबारा से वापसी करे.

आयकर विभाग ने धार्मिक ट्रस्टों पर छापेमारी में 500 करोड़ रुपये के काले धन का किया खुलासा

First published: 19 October 2019, 9:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी