Home » राजनीति » Samajwadi Party Star Campaigners list exclude Mulayam Singh Yadav
 

सपा के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में मुलायम सिंह का नाम नहीं, ये नेता संभालेंगे प्रचार की कमान

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 March 2019, 11:10 IST

समाजवादी पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. लेकिन इस लिस्ट में सपा संरक्षक मुलायम सिंह का नाम शामिल नहीं है. लोकसभा चुनाव से पहले ही समाजवादी कुनबे में तल्खी दिखाई देने लगी थी. जहां सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा में पीएम मोदी की तारीफ की थी यही नहीं मुलायम सिंह ने कहा था कि वो मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनते देखना चाहते हैं. ये सब सपा में बगावती सुरों की आहट थी जो अब दिखाई भी देने लगी है. सपा ने रविवार को अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है. जिसमें मुलायम सिंह यादव का नाम नहीं है.

सपा स्टार प्रचारकों की लिस्ट से मुलायम सिंह का नाम हटाए जाने को पार्टी में विद्रोह की ओर इशारा कर रहा है. समाजवादी पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव का नाम सबसे पहले शामिल किया है. इसके बाद डिंपल यादव को भी सपा के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल किया गया है.

वहीं एक बार फिर से जया बच्चन समाजवादी पार्टी के लिए चुनवी रैली में स्टार प्रचार की भूमिका निभाएंगी. इसके अलावा राम गोपाल यादव भी स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किए गए हैं. राजेंद्र चौधरी और आजम खान भी समाजवादी पार्टी के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल हैं.

बता दें कि समाजवादी पार्टी ने रविवार को अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की थी. जिसमें सपा के पूर्व मुखिया मुलायम सिंह यादव का नाम शामिल नहीं है. हालांकि वह इस बार भी मैनपुरी लोकसभा सीट से सपा के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं.

बीजेपी ने शाहनवाज समेत अपने इन दिग्गज नेताओं का काटा टिकट, नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

First published: 24 March 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी