Home » राजनीति » Sapna Chaudhary talks about BJP MP Ashwini Chopra after she reached Congress office
 

सपना चौधरी ने उनके बारे में 'गंदी बात' करने वाले BJP सांसद को दिया करारा जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 June 2018, 8:53 IST

फेमस हरियाणवी डांसर और परफॉर्मर सपना चौधरी को लेकर सियासत तब शुरू हुई जब वह कांग्रेस के दफ्तर पहुंचीं. हाल ही में जब सपना चौधरी को दिल्ली स्थित कांग्रेस के दफ्तर आते-जाते देखा तो बीजेपी एक नेता ने उनको लेकर फट से बयानबाजी कर दी और इस मामले को एक नया मोड़ दे दिया.

दरअसल, सपना चौधरी के कांग्रेस ऑफिस पहुंचने के बाद बीजेपी सांसद अश्विनी चोपड़ा ने कहा कि सपना चौधरी कांग्रेस को सपोर्ट कर रहीं हैं. अश्विनी चोपड़ा बोले, "कांग्रेस को इस बात को तय कर लेना चाहिए को उसका चुनाव जीतना महत्वपूर्ण है या फिर ठुमके."

अब इस बात को लेकर खुद सपना चौधरी सामने आईँ और उन्होंने अपना पक्ष रखा. एएनआई के मुताबिक सपना चौधरी ने अश्निनी चोपड़ा के बयान को लेकर कहा, "जो उन्होंने कहा है वो उनकी मानसिकतै है. मैं इंटरटेनर हूं. मैं फिलहाल अपने काम पर ध्यान दे रही हूं."

ये भी पढ़ेंः BJP सांसद ने सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर कही 'गंदी बात'

वहीं, जब सपना चौधरी से इस बात को लेकर पूछा गया कि क्या अश्निनी चोपड़ा को आपसे माफी मांगनी चाहिए तो सपना चौधरी ने कहा, "वह(अश्निनी चोपड़ा) एक वरिष्ठ आदमी हैं. मुझे नहीं लगता कि उन्हें इस बात के लिए माफी मांगनी चाहिए."

शुक्रवार 22 जून को दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय पहुंचीं सपना चौधरी ने वहां मौजूद नेताओं से मुलाकात की. कांग्रेस मुख्यालय पहुंचकर सपना ने बताया कि वह सोनिया गांधी और राहुल गांधी से बहुत प्रभावित हैं और आने वाले समय में पार्टी के लिए प्रचार करने की इच्छा रखती हैं.

ये भी पढ़ेंः अचानक से कांग्रेस मुख्यालय पहुंच गईं सपना चौधरी, राहुल गांधी को लेकर कही बड़ी बात

First published: 26 June 2018, 8:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी