Home » राजनीति » SDMC new mayor narendra chawla give statement on bollywood actor amitabh bachchan
 

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को लेकर BJP मेयर नरेंद्र चावला ने दिया विवादित बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2018, 11:11 IST

देश हो या देश की राजधानी दिल्ली, गन्दगी के मामले में सबका हाल बराबर है. इस पर कई बार और कई नेता अपने बयान दे चुके हैं लेकिन इस बार बीजेपी प्रत्याशी नरेंद्र चावला ने गन्दगी को फिल्मी दुनिया के महानायक अमिताभ बच्चन से जोड़ दिया. बता दें कि साउथ एमसीडी में मेयर पद के लिए गुरुवार को चुनाव हुए और उसमें बीजेपी प्रत्याशी नरेंद्र चावला को मेयर चुना गया.

मेयर पद की शपथ लेने के बाद नरेंद्र चावला पत्रकारों से बात कर रहे थे और उनसे जब दिल्ली की सफाई व्यवस्था पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने गन्दगी फैलाने वालों की बराबरी अमिताभ बच्चन से करते हुए विवादित बयान दे दिया.

उन्होंने अपने बयान में कहा कि दिल्ली वाले मेट्रों में सफर करने पर गन्दगी नहीं फैलाते लेकिन जैसे ही मेट्रो स्टेशन से बाहर निकलते हैं वैसे ही 'अमिताभ बच्चन' बन जाते हैं. पान खाते हैं, थूकते हैं और गन्दगी फैलाते हैं. इसके आगे नरेंद्र चावला ने कहा सफाई के लिए लोगों को जागरुक होने की जरुरत हैं.

मेयर पद पर आने के बाद नरेंद्र चावला का ऐसा बयान देना कई लोंगो को पसंद नहीं आया होगा क्योंकि अमिताभ बच्चन स्वच्छ भारत मिशन में शामिल थे और वो स्वच्छता का ध्यान भी रखते हैं.

हालांकि उसके बाद नरेंद्र चावला ने बताया कि वो पहले जिन चीजों को प्राथमिकता देंगे उसमें सेहत, स्वास्थ्य, शिक्षा, पार्किंग और खासतौर पर स्वच्छता अभियान शामिल है. साउथ दिल्ली में मेयर और स्थायी समिति में खाली हुए 3 स्थानों के लिए चुनाव हुए जिसमें नरेंद्र चावला को मेयर पद के लिए चुना गया है.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी के विमान में खराबी को लेकर कांंग्रेस ने जताई साजिश की आशंका

First published: 27 April 2018, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी