Home » राजनीति » Sharad Pawar on support of PM Modi then Tariq Anwar quits NCP also resigns from loksabha MP
 

शरद पवार ने राफेल सौदे पर दिया PM मोदी का साथ तो वरिष्ठ नेता तारिक अनवर ने छोड़ दी पार्टी

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 September 2018, 12:21 IST

राफेल पर मोदी सरकार का समर्थन करने पर एनसीपी चीफ शरद पवार से नाराज पार्टी के बड़े नेता और बिहार से लोकसभा सांसद तारिक अनवर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. इसके अलावा उन्होंने लोकसभा से भी इस्तीफा दे दिया है. माना जा रहा है कि राफेल पर मोदी सरकार का समर्थन करने की वजह से तारिक अनवर, एनसीपी चीफ शरद पवार से नाराज थे.

बता दें कि एक दिन पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया और कांग्रेस के सहयोगी शरद पवार ने राफेल डील को लेकर पीएम मोदी का समर्थन किया था. शरद पवार ने कहा था कि पीएम मोदी के इरादों पर शक नहीं किया जा सकता है.

बता देें कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के बयान को लेकर कांग्रेस लगातार सरकार पर हमले कर रही है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस डील को लेकर लगातार पीएम मोदी पर हमलावर हैं. राहुल ने इस डील को लेकर सीधे-सीधे प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया है. उन्होंने सबसे पहले राजस्थान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि देश का चौकीदार चोर है.

पढ़ें- राफेल डील पर राहुल गांधी को बडा़ झटका, शरद पवार बोले- PM मोदी की नियत पर कोई शक नहीं

इससे पहले एनसीपी चीफ शरद पवार ने मंगलवार को कहा था कि मुझे लगता है कि राफेल लड़ाकू विमान की कीमत का खुलासा करने में कोई हानि नहीं है. शरद पवार ने कहा था कि यूपीए सरकार के दौरान जब मैं संसद में था और बफोर्स मामले को उठाया गया था. तब उस समय सुषमा स्वराज समेत बीजेपी के कई नेताओं ने आवाज उठाई थी कि सभी जानकारी का खुलासा किया जाना चाहिए.

First published: 28 September 2018, 12:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी