Home » राजनीति » Sharad Yadav: Vote aur beti ke prati prem aur mohabbat ek si honi chahiye
 

शरद यादव: मैंने बिल्कुल ग़लत नहीं कहा, वोट-बेटी के प्रति प्रेम-मोहब्बत एक सी होनी चाहिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 January 2017, 12:06 IST

बेटियों पर दिए विवादित बयान के बाद जेडीयू नेता शरद यादव घिर गए हैं. जेडीयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में अपने बेतुके बयान पर सफाई दी है. हालांकि शरद यादव अब भी अपने बयान पर अड़े हुए हैं.

जब उनके बयान पर सवाल पूछा गया तो शरद यादव ने कहा, "वोट और बेटी के प्रति प्रेम और मोहब्बत एक सी होनी चाहिए. मैंने बिल्कुल गलत नहीं कहा. जैसे बेटी से प्यार करते हैं वैसे ही वोट से भी होना चाहिए तब देश और सरकार अच्छी बनेगी."

शरद यादव ने क्या कहा था?

जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने महिलाओं पर विवादित बयान दिया है. समाचार एजेंसी एएनआई की तरफ से जारी वीडियो में शरद यादव को यह कहते हुए सुना गया, "बेटी की इज्जत से वोट की इज्जत बड़ी है." 

बताया जा रहा है कि पटना में एक सभा के दौरान शरद यादव ने यह बयान दिया है. शरद यादव ने कहा, "वो ठीक होने में ये जो बैलट पेपर है., याद रखो इसके बारे में सब जगह बड़े पैमाने पर बताने और समझने की जरूत है. ये बेटी की इज्जत से भी वोट की इज्जत बड़ी है. बेटी की इज्जत जाएगी तो गांव और मोहल्ले की इज्जत जाएगी. और वोट एक बार बिक गया और एक बार गड़बड़ हो गया तो इलाके की देश की आबरू और आने वाला सपना कभी पूरा नहीं होगा."

First published: 25 January 2017, 12:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी