Home » राजनीति » Sharad Yadav's controversial statement Honour of vote is above the honour of daughter
 

शरद यादव का विवादित बयान- 'बेटी की इज़्ज़त से वोट की इज़्ज़त बड़ी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 January 2017, 10:47 IST
(फाइल फोटो)

जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने महिलाओं पर विवादित बयान दिया है. समाचार एजेंसी एएनआई की तरफ से जारी वीडियो में शरद यादव को यह कहते हुए सुना गया, "बेटी की इज्जत से वोट की इज्जत बड़ी है." 

बताया जा रहा है कि पटना में एक सभा के दौरान शरद यादव ने यह बयान दिया है. शरद यादव ने कहा, "वो ठीक होने में ये जो बैलट पेपर है., याद रखो इसके बारे में सब जगह बड़े पैमाने पर बताने और समझने की जरूत है. ये बेटी की इज्जत से भी वोट की इज्जत बड़ी है. बेटी की इज्जत जाएगी तो गांव और मोहल्ले की इज्जत जाएगी. और वोट एक बार बिक गया और एक बार गड़बड़ हो गया तो इलाके की देश की आबरू और आने वाला सपना कभी पूरा नहीं होगा."

पहले भी दिए हैं विवादित बयान

जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव इससे पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं. राज्यसभा में बीमा विधेयक की चर्चा की दौरान दक्षिण भारत की महिलाओं की सुंदरता पर विवादित बयान दिया था.

महिलाओं के खिलाफ बयानबाजी पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जब ऐतराज जताया तो शरद यादव ने कहा था कि मैं जानता हूं कि आप क्या हैं.

इसके अलावा शरद यादव ने कावंड़ियों को लेकर भी विवादित बयान देते हुए कहा था कि कांवड़ियों के पास कोई काम-धंधा नहीं है इसलिए वे हरिद्वार जाते हैं.

First published: 25 January 2017, 10:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी