Home » राजनीति » Shashi Tharoor says PM Modi wears outlandish cap but refuses to wear muslim cap
 

शशि थरूर बोले- PM मोदी तरह-तरह की पगड़ी पहनते हैं तो मुस्लिम टोपी से क्यों करते हैं इंकार?

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 August 2018, 10:53 IST

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरुर ने एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला किया है. थरूर ने पीएम मोदी से सवाल करते हुए कहा कि वह देशभर में सिर पर अलग-अलग तरह की पगड़ी तो पहन लेते हैं लेकिन मुस्लिम टोपी पहनने से क्‍यों बचते हैं? उन्होंने कहा, "आपने पीएम मोदी को तरह-तरह के मजेदार कपड़े पहने हुए देखा होगा. लेकिन वह अभी भी एक चीज को न कहते हैं, वह हरा क्‍यों नहीं पहनते हैं?"

बता दें कि शशि थरूर अपने संसदीय क्षेत्र केरल के तिरुवनन्तपुरम में 'नफरत के खिलाफ: वर्तमान भारत में हिंसा और असहनशीलता' नामक कार्यक्रम में बोल रहे थे. यह कार्यक्रम समाजसेवी स्वामी अग्निवेश पर पिछले महीने हुए हमलों पर रखा गया था.

पढ़ें- 2019 में BJP जीती तो 'हिन्दू पाकिस्तान' बन जायेगा देश- शशि थरूर

इस पर उन्होंने कहा, "ये गुंडे स्‍वामी विवेकानंद के चेहरे पर फेंकने के लिए इंजन का तेल लाते और उन्‍हें गिराकर पीटते क्‍योंकि स्‍वामी विवेकानंद भी कहते कि इंसानों का सम्‍मान करो. वह कहते कि इंसानियत सबसे जरूरी है."

पढ़ें- शशि थरूर अपने बयान पर कायम, बोले- क्या बीजेपी हिंदू राष्ट्र की अवधारणा पर भरोसा नहीं करती है

दरअसल पिछले महीने स्वामी अग्निवेश पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने 'जय श्री राम' का नारा बोलते हुए हमला किया था. यह घटना उस समय घटी थी जब स्वामी अग्निवेश झारखंड के लिट्टिपाड़ा के 195वें दामिन महोत्सव में भाग लेने के लिए होटल से निकलकर कार की ओर बढ़ रहे थे. तभी भाजयुमो की भी़ड़ उन पर टूट पड़ी थी.

First published: 6 August 2018, 9:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी