Home » राजनीति » Shatrughan Sinha tweet on modi's PPP comment on congress says PM do not make anybody wise
 

शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी की बुद्धिमता पर उठाए सवाल, कह दी बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 May 2018, 13:26 IST

कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अब बंद हो गया है. इस पूरे चुनावी प्रचार में शत्रुघ्न सिन्हा कहीं भी नजर नहीं आए. चुनाव प्रचार का शोर ख़त्म होने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर निशाना साधा. शत्रुघ्न ने एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने पीएम मोदी को टैग भी किया. शत्रुघ्न ने ट्वीट में लिखा कि प्रधानमंत्री बनने से कोई बुद्धिमान नहीं बन जाता. इसी के साथ पीएम मोदी की कर्नाटक रैलियों में इस्तेमाल की गयी भाषा पर भी सवाल उठाये.

 शत्रुघ्न ने ट्वीट में लिखा, ''अब चुनाव प्रचार थम चूका है. लेकिन मुझे बिहार-यूपी की तरह यहां भी प्रचार से दूर रखा गया. कारन सभी को पता है. लेकिन एक पुराने दोस्त की तरह मैं इतना कहना चाहूंगा कि आपको प्रधानमंत्री पद की गरिमा रखनी चाहिए.''

 

प्रधानमंत्री की भाषा पर उठाये सवाल

रैली में प्रधानमंत्री के द्वारा कांग्रेस को PPP कहने पर शत्रुघ्न ने कहा क़ी हम दूसरी पार्टी पर इस तरह के व्यंग क्यों कर रहे हैं. अभी चुनाव भी नहीं हुए हैं और नतीजे 15 को आने हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बनने से कोई बुद्धिमान नहीं बन जाता है. कर्नाटक में जनता को तय करने दीजिए. शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी के साथ अमित शाह को भी टैग किया है.

ये भी पढ़ें- जिन्ना विवाद: अब BJP सांसद ने जिन्ना को बताया महापुरुष, कहा- आजादी की लड़ाई में था योगदान

गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा कुछ समय से बीजेपी के खिलाफ बयानबाजी करते देखे गए हैं. इसके पहले यशवंत सिन्हा के बीजेपी छोड़ने पर, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने शत्रुघ्न सिन्हा को सलाह दी थी कि वो भी पार्टी छोड़ दें.

 

First published: 11 May 2018, 13:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी