Home » राजनीति » Shiv Sena attack on BJP, he says too little, too late before amit shah uddhav thackeray meeting in mumbai
 

अमित शाह से मुलाकात के पहले ही शिवसेना का जवाब- आप 'लेट' हो गए

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2018, 12:07 IST

भारतीय जनता पार्टी ने साल 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने संपर्क अभियान के तहत बड़ी हस्तियों से मुलाकात कर रहे हैं. इसके साथ ही बीजेपी ने अपने नाराज सहयोगियों को मनाने की कवायद भी शुरू कर दी है. इसी कड़ी में बुधवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह एनडीए में शामिल शिवसेना प्रमुख अद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे.

बता दें कि पिछले कुछ समय से शिवसेना बीजेपी से नाराज चल रही है. शिवसेना ने साल 2019 में बीजेपी से अगल होकर अकेले चुनाव लड़ने के ऐलान किया है. ऐसे में अमित शाह और उद्धव ठाकरे की होने वाली इस मुलाकात पर सबकी नजरें बनी हुई हैं. हालांकि इस मुलाकात से पहले शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के जरिए बीजेपी पर हमला बोला है.

शिवसेना ने सामना में लिखा है कि बीजेपी अध्यक्ष की कोशिश इस चुनाव में किसी तरह से 350 सीटें जीतने की है. जबकि देश में किसान सड़क पर आंदोलन कर रहा है. पेट्रोल डीजल के बढ़ते दाम से लोग परेशान है. जनता में गुस्सा है. इसके बाद भी बीजेपी चुनाव जीतना चाहती है.

सामना के जरिए शिनसेना ने पालघर उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार को मिली जीत को लेकर भी हमला बोला है. शिवसेना ने कहा कि बीजेपी ने जिस तरह से पालघर उपचुनाव में साम, दाम, दंड, भेद के जरिए जीत हासिल की थी, वह उसी तरीके से किसानों के आंदोलन को समाप्त करना चाहती है. हम शाह के इस जज्बे को सलाम करते हैं.

सामना में पीएम मोदी पर भी निशाना साधा गया है. शिवसेना ने कहा है कि एक तरफ पीएम मोदी पूरी दुनिया का चक्कर लगा रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह देश धूम रहे हैं. बीजेपी को उपचुनाव में मिला हार के बाद सहयोगियों की याद आ रही है. वह अब सहयोगियों के साथ संबंध बनाने की कोशिश कर रही है. लेकिन अब बहुत देर हो चुकी है. टीडीपी ने साथ छोड़ दिया, जबकि बिहार में नीतीश कुमार के सुर भी बदले नजर आ रहे हैं.

बते दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज शाम को उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे. इस दौरान उनकी मुलाकात उद्योगपति रतन टाटा, गायक लता मंगेशकर, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित से भी होगी.

First published: 6 June 2018, 12:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी