Home » राजनीति » shiv sena chief uddhav thackeray says gau rakshaks should face terrorists in jammu kashmir after Amarnath terrorist attack.
 

'आतंकियों के पास गोमांस होता, तो कोई आतंकी जिंदा न बचता'

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 July 2017, 10:28 IST

कश्मीर में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के बाद शिवसेना प्रमुख उद्वव ठाकरे ने मोदी सरकार और भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने सलाह दी है कि, गोरक्षकों को आतंकियों का सामना करना चाहिए. 

शिवसेना प्रमुख मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे. उद्धव ने अपने भाषण में दो टूक कहा, "गोरक्षा के नाम पर देश में ढकोसला चल रहा है. क्या धर्म और राजनीति अब एक साथ नहीं चल रही? कोई अब उस पर क्यों नहीं बोलता? या यह कहें कि अगर आतंकियों के पास हथियार और विस्फोटक ना होकर गोमांस होता तो कोई आतंकी जिंदा न बचता?"

उन्होंने याद दिलाया कि पुराने दिनों में बाला साहब ठाकरे ने अपनी एक चेतावनी से अमरनाथ यात्रा सुरक्षित कर दी थी. तब देश में कांग्रेस की सरकार थी. अब देश में हिंदुत्ववादी सरकार है, इसके बावजूद अमरनाथ यात्रियों पर हमले हो रहे हैं.

उद्वव ने हालिया अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन (जी-20) का संदर्भ पकड़कर तंज कसते हुए कहा, "अब जबकि सभी देश आतंक के खिलाफ लड़ने में एकजुट हो ही चुके हैं, तो शायद अब अमेरिकी प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रंप ही अमरनाथ यात्रा की सड़क पर बंदूक ताने दिखाई दें."

First published: 12 July 2017, 10:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी