Home » राजनीति » shiv sena says shamless supports of pm modi will become problem for him on his paper Samna.
 

'इंदिरा गांधी की तरह पीएम मोदी को ले डूबेंगे उनके भक्त'

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2017, 15:11 IST

शिवसेना ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है. शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में लिखा है कि इंदिरा गांधी की तरह ही पीएम मोदी के समर्थक उनके पतन का कारण बनेंगे.

दरअसल बृहनमुंबई महानगर पालिका के कार्यक्रम में मोदी के समर्थन में नारे लगे थे. इन नारों से चिढ़ी शिवसेना ने सामना के संपादकीय में कहा है, "आज ग़ैरज़रूरी तरीक़े से मोदी के समर्थन में नारे लगाने वाले असल में उनकी छवि को धूमिल कर रहे हैं."

सामना के संपादकीय में आगे कहा गया है, "एक वक्त था जब इंदिरा गांधी के नाम के भी नारे लगाए जाते थे. इंदिरा इज़ इंडिया जैसे नारे लगाकर उनके भक्तों ने देश का अपमान किया था. इस अपमान से ऐसी चिंगारी पैदा हुई जिसका अंत उनकी हार में हुआ था."

सामना ने इंदिरा गांधी का जिक्र करते हुए लिखा, 1971 में प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया था और पूर्वी पाकिस्तान को उससे अलग कर बांग्लादेश बनवा दिया था. संपादकीय में कहा गया है, "उस वक्त उनके भक्त भी 'भारत ही इंदिरा है' का नारा लगाने लगे थे. इसके बावजूद उन्हें चुनावों में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था. उनके भक्तों ने ही उन्हें डुबो दिया था."

First published: 8 July 2017, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी