Home » राजनीति » Shiv Sena will contest all upcoming elections on our own says Sanjay Raut, Amit Shah Shiv Sena Chief Uddhav Thackeray
 

शाह-उद्धव मुलाकात के एक दिन बाद ही बदले शिवसेना के सुर, बोली- 2019 में अकेले लड़ेंगे चुनाव

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2018, 12:07 IST

सुबह ही खबर आ रही थी कि शिवसेना और भाजपा के बीच बात बन गई है और वह साल 2019 का चुनाव मिलकर लड़ सकते हैं. सूत्रों के हवाले से खबर थी कि उद्धव ठाकरे आने वाले लोकसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे और कैबिनेट विस्तार को लेकर मान गए हैं. लेकिन अब शिवसेना नेता संजय राउत ने इस पर अपनी टिप्पणी की है.

मुलाकात के अगले ही दिन शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि हम 2019 में अकेले ही चुनाव लड़ेंगे. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक संजय राउत ने कहा कि हम लोग अमित शाह जी का एजेंडा जानते हैं लेकिन शिवसेना ने पहले ही प्रस्ताव पास कर लिया है. जिसमें ये तय हो गया है कि शिवसेना 2019 का लोकसभा चुनाव अकेले ही लड़ेगी. हमारे प्रस्ताव में कोई बदलाव नहीं होगा.

बता दें कि भाजपा के खिलाफ समय-समय पर बगावती तेवर दिखाने वाले शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बुधवार 6 जून की शाम मातोश्री में मिलने पहुंचे थे. इसके बाद खबर आ रही थी कि शिवसेना और बीजेपी में बात बन गई है.

सूत्रों का कहना था कि अमित शाह ने सीटों के बंटवारे और कैबिनेट विस्तार पर बंद कमरे में करीब दो घंटे तक उद्धव को मनाया था, जिसके बाद नाराज उद्धव ठाकरे को मना लिया गया था. इस मुलाकात में यह भी तय हुआ कि दोनों के बीच आने वाले समय में कुछ और बैठकें होंगी.

पढ़ें- रूठे उद्धव ठाकरे सीट बंटवारे और मंत्री पद पर हुए राजी, अमित शाह ने 2 घंटे तक मनाया

भाजपा सूत्रों का कहना था कि ये मुलाकात सकारात्मक रही है. मुलाकात में उद्धव ठाकरे के तेवर नरम हुए हैं. अमित शाह ने उनसे मंत्रिमंडल विस्तार के अलावा केंद्र और राज्य सरकार में शिवसेना की भागीदारी, लोकसभा और विधानसभा में सीट बंटवारे पर चर्चा की थी.

First published: 7 June 2018, 12:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी