Home » राजनीति » Shivpal Yadav given controversial remark on PM Modi
 

शिवपाल यादव: आज के पीएम 'फेंकू' हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 December 2016, 12:14 IST
(फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने शनिवार को रायबरेली में कहा कि पहले वाली सरकार के प्रधानमंत्री मौनी बाबा थे और मौजूदा सरकार के प्रधानमंत्री फेंकू हैं.

उन्होंने कहा कि आज के प्रधानमंत्री कोई काम नहीं करते, लेकिन बातें बड़ी-बड़ी और बहुत मीठी करते हैं. रायबरेली में शिवपाल ने कहा, "हमारे विधायक अकेला जी ने जिस मां की कोख से जन्म लिया उसका मान रखा है."

उन्होंने कहा कि माता-पिता को हमेशा याद रखना चाहिए. जो लोग अपने बड़ों का मान रखते हैं, जीवन में सफलता प्राप्त करते हैं और ऊंचाइयों पर पहुंचते हैं.

शिवपाल ने कहा, "आपने कांग्रेस, भाजपा, बसपा और सपा सभी का शासन देखा है. कौन खरा उतरा, किसने काम किया, केवल समाजवादी पार्टी ने. जब-जब नेताजी मुलायम सिंह यादव ने सत्ता संभाली तब-तब गांव और गरीबों से ही विकास की शुरुआत की. किसानों के कर्जे माफी हो या लड़कियों की फीस माफी, सब नेताजी के कार्यकाल में हुई."

शिवपाल ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि बैंकों में 15-15 लाख रुपये जमा कराने के लिए गरीबों के खाते तो खुलवा दिए, लेकिन उनमें हमारी अखिलेश सरकार ने समाजवादी पेंशन के रूप में 500-500 रुपये जमा कराए.

First published: 25 December 2016, 12:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी