Home » राजनीति » Siddaramaiah sends legal notice for criminal and civil defamation to Narendra Modi, Amit Shah and BS Yeddyurappa
 

PM मोदी, अमित शाह और येदियुरप्पा को सिद्धारमैया ने भेजा आपराधिक मानहानि का नोटिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2018, 17:19 IST

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने भाजपा द्वारा उनपर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और भाजपा के सीएम उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा को आपराधिक मानहानि का कानूनी नोटिस भेजा है. सिद्धारमैया ने आरोप लगाया है कि भाजपा ने उन पर भ्रष्टाचार के झूठे आरोप लगाए हैं. इससे पहले कर्नाटक के गडक में एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा था कि सिद्धारमैया सरकार भ्रष्टाचार का पर्याय है.

अमित शाह ने कहा कि सिद्धारमैया सरकार को 10 प्रतिशत कमीशन वाली सरकार के रूप में जाना जाता है. शाह ने सिद्धारमैया की घड़ी पर निशाना साधा और कहा था कि 40 लाख रुपए की घड़ी पहनते हैं जो भ्रष्टाचार का सबूत है.

कर्नाटक में इन दिनों दोनों पार्टियां प्रचार में लगी हुई हैं. इसी कड़ी में सोमवार को मनमोहन ने नोटबंदी और जीएसटी को मोदी सरकार के दो बड़े ब्लंडर बताए.

मनमोहन ने कहा "मोदी सरकार नोटबंदी और बिना तैयारी के जीएसटी लागू करने से बच सकती थी. इन दोनों ब्लंडर की वजह से अर्थव्यवस्था को भारी नुकसान पहुंचा है और इसका खामियाजा छोटे और मध्यम वर्ग के व्यापार पर पड़ा है."

पूर्व पीएम ने कहा "देश के किसी प्रधानमंत्री ने प्रधानमंत्री कार्यालय का इस्तेमाल अपनी विपक्षी पर्टियों के खिलाफ बोलने के लिए नहीं किया लेकिन मोदी ऐसा रोज करते है. एक प्रधानमंत्री का ऐसा करना बिल्कुल भी उचित नहीं है."

ये भी पढ़ें ; कर्नाटक चुनाव में BJP के सबसे ज्यादा क्रिमिनल और करोड़पति उम्मीदवार, रिपोर्ट में खुलासा

First published: 7 May 2018, 17:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी