Home » राजनीति » sonia gandhi attacks on modi g
 

'3 साल में मोदी सरकार कश्मीर, सुरक्षा और विकास में फेल'

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2017, 18:57 IST

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मोदी सरकार को जमकर निशाने पर लिया. सोनिया ने कहा कि मोदी सरकार अपने तीन वर्षों के कार्यकाल में कश्मीर, सुरक्षा और विकास सहित हर मुद्दे पर फेल हुई है.

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, मोदी सरकार पर जमकर बरसीं. सोनिया ने कहा कि जहां सद्भाव है, वहां विरोधाभास भी है. सोनिया ने कहा कि जहां सहिष्णुता है, वहां उत्तेजना भी है. बैठक में अपने भाषण के दौरान सोनिया बोलीं कि कश्मीर में लगातार शांति थी, लेकिन अब लगातार वहां तनाव बढ़ रहा है.

नोटबंदी के बाद जीडीपी के आंकड़ों का जिक्र करते हुए सोनिया ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने नोटबंदी के बारे में जो कहा था, वह सच साबित हुआ है. मोदी सरकार के शासन में लगातार गरीब, पीड़ित, अल्पसंख्यकों के हालात बिगड़ रहे हैं. 

सोनिया गांधी के अलावा इस बैठक में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, अहमद पटेल, अशोक गहलोत, अविनाश पांडे, आशा कुमारी, एके एंटनी, कमलनाथ और सीपी जोशी भी 10 जनपथ पहुंचे.

बैठक के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, 'एनडीए सरकार सिर्फ टीवी में हीरो दिखती है, बल्कि असल में जीरो है.'

उन्होंने कहा कि बैठक के दौरान कश्मीर के मुद्दे पर चर्चा हुई. गुलाम नबी आजाद ने महिला सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए कहा, 'यह सरकार सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ आई थी, लेकिन अभी भी महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं.'

First published: 6 June 2017, 18:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी