Home » राजनीति » south superstar Rajinikanth will start his political inning from 31st december 2017 he will take decision on it
 

अब राजनीति के रण में उतरेगा ''शिवाजी द बॉस'!

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 December 2017, 15:57 IST

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को लेकर खबर आ रही है कि वह जल्द अपनी राजनीतिक पारी शुरू करने जा रहे हैं. इस तरह की खबरें तब और बढ़ गईं जब मंगलवार को चेन्नई में राघवेंद्र कल्याणा मंडपम में रजनीकांत बड़ी संख्या में मौजूद अपने फैन्स से मिले. यहां उन्होंने अपने भाषण में कहा कि वह इसी साल 31 दिसम्बर तक राजनीति में शामिल होंगे या नहीं इस बारे में फैसला करेंगे.

दरअसल तमिल सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत अपने प्रशंसकों से मिलने का कार्यक्रम दूसरी बार कर रहे हैं. इस बार यह कार्यक्रम 26 दिसंबर से 31 दिसंबर तक यानी छह दिन चलेगा. इसी मौके पर सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा, "मैं राजनीति में नया नहीं हूं. हालांकि, थोड़ा लेट जरूर हूं. मेरी एंट्री ही जीत के बराबर है. मैं 31 दिसम्बर को राजनीति में एंट्री का ऐलान करुंगा."

इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि 'मैंने अपने फैन्स से पहले से मिलने की योजना बनाई हुई थी.' साथ ही उन्होंने यह भी बताया, "जब जयललिता ने मुझसे मेरे घर में मुलाकात की, तब मैं विनम्र हो गया था." इस मौके पर रजनीकांत ने फिल्मकार बालचंदर को श्रद्धांजलि भी दी.

गौरतलब है कि पिछली बार सुपरस्टार रजनीकांत मई में अपने प्रशंसकों से मिले थे. उस बीच इस खबर ने जोर पकड़ा था कि वह राजनीति में कदम रखने वाले हैं. इन कयासों को हवा तब मिली जब रजनीकांत ने ये कहा, "अगर भगवान की इच्छा होगी तो भविष्य में मैं राजनीति में प्रवेश कर सकता हूं." हालांकि राजनीति में उनकी एंट्री को लेकर अभी कुछ भी कह पाना संभव नहीं है.

First published: 26 December 2017, 15:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी