Home » राजनीति » sp leader akhilesh yadav reply on pm narendra modi tweet
 

PM मोदी ने ट्वीट कर अखिलेश यादव का जीता दिल, सपा नेता ने कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 March 2019, 12:45 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों से ट्वीट कर चार अपील की है. इस ट्वीट में उन्होंने ममता बनर्जी, राहुल गांधी, शरद पवार, मायावती, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव और एमके स्टालिन को टैग किया है.

पीएम मोदी की इस अपील पर अखिलेश यादव ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा, "दिल ख़ुश हुआ कि प्रधान मंत्री जी भी #MahaGathbandhan से #MahaParivartan की अपील कर रहे हैं. मैं भी सभी भारतीय नागरिकों से अनुरोध करता हूं कि ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में मतदान करें और नया प्रधान मंत्री चुनें."

PM मोदी ने महागठबंधन में शामिल नेताओं को टैग कर लिखा, "मैं आगामी लोकसभा चुनाव में मतदाता भागीदारी को प्रोत्साहित करने के लिए आप लोगों से अपील करता हूं. अधिक से अधिक मतदान हमारे लोकतंत्र के लिए अच्छा है."

 

PM मोदी के इस ट्वीट का बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी जवाब दिया. उन्होंने पीएम को जवाब देते हुए लिखा कि चुनावी प्रक्रिया में लोगों की भागीदारी लोकतंत्र की असली पहचान है. आगे उन्होंने लिखा कि हमारा देश राष्ट्र और उसके वोटर्स के बीच मतदान एक सुपरहिट प्रेम कहानी है.

 वहीं, मशहूर सिंगर एआर रहमान ने भी पीएम मोदी को जवाब देते हुए लिखा, "जी हम करेंगे..धन्यवाद"

क्या है पीएम मोदी की अपील

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मशहूर हस्तियों को टैग करते हुए ट्वीट किया, "लोकतंत्र की इस महान परंपरा को और मजबूती देने के लिए मैं सभी देशवासियों से अनुरोध करता हूं कि वे 2019 के लोकसभा चुनाव में रिकॉर्ड संख्या में मतदान करें"

लोकसभा चुनाव 2019: PM मोदी ने किया ऐसा ट्वीट, राहुल गांधी, ममता और मायावती को कर दिया टैग

First published: 13 March 2019, 12:46 IST
 
अगली कहानी