Home » राजनीति » sp leader firoz khan from sambhal makes a conroversial remark on bjp leader jaya prada
 

video: जया प्रदा की BJP में एंट्री पर सपा नेता के बिगड़े बोल, कहा- अब रामपुर की शामें होगी रंगीन

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2019, 13:11 IST

लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टियों में खींचातानी का सिलसिला बढ़ रहा है. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के संभल जिले से सपा के नेता फिरोज खान ने जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी कीं. उन्होंने जया प्रदा को लेकर कहा कि जया प्रदा के रामपुर की राजनीति में उतरने से रामपुर की शामें रंगीन हो जाएंगी.

फिरोज खान ने कहा, "मैं एक दिन बस में था, जाम लगा हुआ था. उसी जाम में उनका (जया प्रदा) काफिला भी फंसा हुआ था, मुझे लगा कहीं यह जाम खुलवाने के लिए वह ठुमका ना लगाने लगें." इसी के बाद साथ आगे फिरोज खान ने कहा, "अब तो रामपुर की शामें बहुत रंगीन हो जाएंगी. चुनावी माहौल जब चलेगा तो रामपुर के लोग भी बहुत अच्छे हैं. वोट तो वे आजम खान को ही देंगे, लेकिन मजे जरूर लूटेंगे. मुझे चिंता है कहीं हमारे संभल के लोग भी मजे लूटने ना चले जाएं."

शासन के एक फरमान से लाखों कर्मचारियों के चेहरे पर मायूसी, अटका 1.75 लाख लोगों का वेतन

फिरोज खान इतने पर ही नहीं रूके. उन्होंने जया प्रदा के अलावा कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी संघमित्रा मौर्य पर टिप्पणी की. उन्होंने कहा, "कोई खुद को गुंडी कहे या नाचने वाली कहे, हम इस पर क्या कहेंगे? हमने उन्हें शराफत का सर्टिफिकेट तो दिया नहीं है." उनका ये इशारा संघमित्रा के उस बयान पर था, जब उन्होंने कहा था, "अगर आपके बीच कोई गुंडागर्दी करने आता है तो उन गुंडों से भी बड़ी गुंडी मैं बन जाऊंगी."

बता दें कि संघमित्रा को बीजेपी ने बदायूं से टिकट दिया है. वहीं जया प्रदा को रामपुर से टिकट मिला है.

'चौकीदार' बनें बीजेपी और कांग्रेस के गले की फांस, आयोग में शिकायत की दर्ज

First published: 28 March 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी