Home » राजनीति » SP MLA Nahid Hassn appeals people not to buy things from BJP supporter shopkeepers video goes viral
 

सपा विधायक की लोगों से अनोखी अपील, कहा- बीजेपी समर्थक दुकानदारों से सामान ना खरीदें

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 July 2019, 13:11 IST

अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले सपा विधायक नाहिद हसन एक बार फिर से चर्चा हैं. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो को चलते नाहिद हसन फिर से चर्चा का विषय बन गए हैं. दरअसल, कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन ने लोगों से अपील की है कि वह बीजेपी समर्थक दुकानदारों से सामान ना खरीदें. साथ ही उन्होंने कहा है कि सामान खरीदने के लिए आप लोग पानीपत जाएं. उनके इस बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में सपा विधायक कैराना के लोगों से कह रहे हैं कि बाजार में जो बीजेपी के जो भी लोग हैं उनसे सामान न खरीदें और अगर आप सामान नहीं खरीदोगे तो 15 दिन में उनको पता चल जाएगा. इस वायरल वीडियो में नाहिद हसन लोगों से कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि कुछ बीजेपी के लोगों ने और बीजेपी दिमाग वाले अधिकारियों ने सराय की भूमि पर मौजूद लोगों को उजाड़ दिया है. उन उजड़े हुए लोगों के लिए मेरी आप सभी से अपील है कि बीजेपी के लोगों से सामान लेना बंद कर दो.

 

नाहिद सहन इस वीडियो में ये भी कह रहे हैं कि इनकी दुकान से सामान ना खरीदने से इनकी तबियत में सुधार आ जायेगा. इन्हें पता चल जाएगा कि जब हम इनसे समान लेते हैं तभी इनका घर चलता है. इनके घर चलने की वजह से आज हम सब पर जूता बजाया जा रहा हैऐसा कहा जा रहा है कि यह वीडियो खुद नाहिद सहन ने ही तैयार करवाया है. उसके बाद इसे सोशल मीडिया पर वायरल करा दिया.

बता दें कि कैराना कस्बे के बाजार में सड़क पर लगे ठेलों से अतिक्रमण की स्थिति पैदा हो रही थी, उसके बाद बाजार के दुकानदार आए दिन अतिक्रमण की शिकायत एसडीएम कैराना से करते थे. शिकायत के बाद एसडीएम के आदेश पर नगर पालिका ने उस जमीन से कब्जा मुक्त करा लिया और वहां पर अवैध तरीके से निर्माण किए गए भवनों को गिरा दिया. उसके बाद पीड़ित लोग सपा विधायक के पास पहुंचे और पूरी बात बताई.

हिमा दास ने पांच गोल्ड जीतने के बाद पीएम मोदी से किया ये बड़ा वादा

First published: 22 July 2019, 13:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी