Home » राजनीति » Subramanian Swamy controversial statement on Rajinikanth political entry Rajinikanth form party and contest election of Tamil Nadu
 

रजनीकांत की पॉलिटिकल एंट्री पर स्वामी ने उठाए बड़े सवाल, कही ये बातें

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 December 2017, 11:14 IST

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने साल 2017 के आखिरी दिन अपनी जिंदगी का बड़ा फैसला करते हुए राजनीतिक पारी का ऐलान कर दिया. राजनीति में एंट्री करने की बात उन्होंने फैंस से मुलाकात में की. इसके बाद सुपरस्टार ने श्री राघवेंद्र कल्याण मंडपम में कहा, 'मेरा राजनीति में आना निश्चित रूप से तय है. मैं अब राजनीति में आ रहा हूं. ये तमिलनाडु की आज की सबसे बड़ी जरूरत है.'

 

रजनीकांत आगे कहा, 'जहां भी सत्ता का दुरुपयोग होगा, मैं उसके खिलाफ हमेशा खड़ा रहूंगा. आज चारों ओर भ्रष्टाचार है और राजनीति का सिर्फ नाटक हो रहा है.' रजनीकांत के इस फैसले के बाद भाजपा के बड़े नेता ने उनकी राजनैतिक एंट्री को लेकर सवाल उठाए हैं.

 

'थलाइवा'स्टार के इस फैसले बाद तमिलनाडु की राजनीति गरमा चुकी है. रजनीकांत के को-स्टार कमल हासन ने उनके इस फैसले का स्वागत किया है. साथ ही कहा, "तमिलनाडु की राजनीति के लिए बड़े भाई ने सराहनीय कदम उठाया है. मैं उन्हें राजनीति में आने के लिए बधाई देता हूं. हम सब इस अभियान में उनके साथ हैं."

 

वहीं, बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यन स्वामी ने रजनीकांत की राजनीतिक करियर को लेकर बड़े सवाल उठाए हैं. इस बात को लेकर स्वामी ने कहा, "उन्होंने बस राजनीति में आने की घोषणा की है. न कोई डॉक्युमेंट है उनके पास न कोई योजना. वो इस मामले मे अनपढ़ हैं. केवल मीडिया का ध्यान अपनी ओर करने के लिए ऐसा कर रहे हैं. तमिलनाडु के लोग समझदार हैं. वो सही फैसला करेंगे." 

इसके अलावा सुब्रह्मण्यन स्वामी ने ये भी कहा कि उन्हें पार्टी का नाम और उम्मीदवारों के नाम का ऐलान करने दो, मैं उन्हें एक्सपोज कर दुंगा.

बता दें कि रजनीकांत के इस फैसले के बाद उनके समर्थक काफी खुश हैं. इसके साथ-साथ रजनीकांत ने भी अपने फैंस को शुक्रिया किया है.

First published: 31 December 2017, 11:14 IST
 
अगली कहानी