Home » राजनीति » Prakash Singh Badal: These are all migratory birds, people here know who has worked for them
 

सिद्धू पर बरसा बादल परिवार: सुखबीर बादल ने बताया मानव बम

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 January 2017, 16:06 IST

पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले सियासत गरमा गई है. सिद्धू ने कांग्रेस में शामिल होने के बाद सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बादल परिवार को निशानेे पर लिया था. अब बादल परिवार ने एक सुर में सिद्धू को निशाने पर लिया है.

पंजाब के डिप्टी सीएम सुखबीर बादल ने कहा, "नवजोत सिंह सिद्धू एक मानव बम हैं, जो कभी भी फट जाएगा. मैं आपको लिखकर दे सकता हूं कि छह महीने के अंदर वह कांग्रेस पार्टी को छोड़ देंगे." 

सुखबीर बादल ने मां वाले बयान पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा, "वह ऐसे शख्स हैं, जो हर दो दिन पर अपनी मां बदल लेता है. मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि उनकी कितनी मां हैं." सिद्धू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इशारों में भाजपा को कैकेयी और कांग्रेस को कौशल्या करार दिया था. 

हरसिमरत का हमला

सुखबीर बादल की पत्नी और केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री हरसिमरत कौर ने भी सिद्धू पर निशाना साधा है. हरसिमरत कौर ने कहा, "सिद्धू साहब को मुबारकबाद जो उस पार्टी में शामिल होने को घर वापसी कह रहे हैं जिसने पंजाब में सिख समुदाय का कत्लेआम कराया है. कुछ लोग तीन नाव पर सवार हैं. कभी बीजेपी, कभी कांग्रेस और क्यों नहीं थोड़ा सा पाकिस्तान में पैर रख देते हैं." 

हरसिमरत ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, "ये राहुल गांधी मुझे लगता है खुद सबसे ज्यादा नशा करते होंगे, जो इन्हें पंजाब के 70 फीसदी लोग नशेड़ी लगते हैं."

सीनियर बादल ने कहा दल-बदलू

पंजाब के सीएम प्रकाश सिंह बादल ने भी नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला बोला. बादल ने कहा, "ये दल-बदलू हैं, जो सौदे करते हैं. इन्हें पब्लिक नहीं जानती क्या." 

वहीं पंजाब के कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा, "नवजोत सिंह सिद्धू जो भी कहते हैं उसको गंभीरता से लेना बहुत मुश्किल है. क्या सोनिया और राहुल के बारे में उन्होंने जो कहा है उसे जनता भूल सकती है. डॉक्टर मनमोहन सिंह साहब के लिए उन्होंने बेहद आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया था."

First published: 16 January 2017, 16:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी