Home » राजनीति » Surat: PM Modi Road Show amazing lighting through mobile phones by public
 

जब सूरत में मोदी के रोड शो में सड़क पर टिमटिमाए 'सितारे'...

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2017, 12:54 IST
(ट्विटर)

सूरत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान अनोखा नज़ारा देखने को मिला. पीएम मोदी के रोड शो में जहां करीब 25 हजार बाइक सवार पूरे उत्साह में नजर आए, वहीं रात के वक्त रोड शो में सड़क के किनारे पीएम मोदी के स्वागत के लिए खड़े लोगों में भी पूरा जोश देखने को मिला. इस दौरान लोगों ने अपने मोबाइल का अनूठा इस्तेमाल किया.

अंधेरे को खत्म करने के लिए ख़ास तौर से लोगों ने अपने मोबाइल की लाइटें जला रखी थीं, इससे ऐसा लग रहा था मानो सड़क पर सितारे टिमटिमा रहे हैं. यूपी में विधानसभा चुनाव के दौरान जब पीएम मोदी लगातार दूसरे दिन वाराणसी में रोड शो कर रहे थे, तो इसी तरीके का नज़ारा दिखा था.

11 किलोमीटर लंबा रोड शो

पीएम मोदी दो दिन के गुजरात दौरे पर सूरत पहुंचे. पीएम  मोदी ने यहां सूरत एयरपोर्ट से सर्किट हाउस तक तकरीबन 11 किलोमीटर लंबा रोड शो निकाला, जो करीब 3 घंटे तक चला. इस दौरान भीड़ 'मोदी-मोदी' के नारे लगाती रही. 

पीएम के रोड शो से पहले सूरत को ख़ास तरीक़े से सजाया गया. यहां 12 किलोमीटर लंबी साड़ी तैयार की गई है जो एयरपोर्ट से लेकर सर्किट हाउस तक लगाई गई. दरअसल गुजरात में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस पर पैनी नजर है. यही वजह है कि उन्होंने अपने रोड शो के लिए सूरत को चुनते हुए एक तरीके से बीजेपी के अभियान का आगाज कर दिया. सूरत इसलिए भी अहम है क्योंकि पाटीदार समाज ने हार्दिक पटेल की अगुवाई में यहां आरक्षण को लेकर उग्र आंदोलन किया था.

First published: 17 April 2017, 12:54 IST
 
अगली कहानी