Home » राजनीति » Sushil Modi compares Tejashwi Yadav to Nirbhaya rapist.
 

भाजपा के इस बड़े नेता ने तेजस्वी की तुलना निर्भया के बलात्कारी से की

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2017, 10:03 IST

भाजपा के सीनियर नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने तेजस्वी यादव पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने बिहार के डिप्टी सीएम का नाम लिए बिना उनकी तुलना दिल्ली के निर्भया कांड के एक बलात्कारी से कर दी. सुशील मोदी ने ये टिप्पणी तेजस्वी के अपने ऊपर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद दिए बयान के संदर्भ में की.

सुशील मोदी ने गुरुवार को तेजस्वी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, "जब कोई बिना मूंछ वाला निर्भया जैसा जघन्य बलात्कार कांड कर सकता है, तब कागजी हेरा-फेरी से संपत्ति क्यों नहीं बना सकता?"

 

दरअसल बुधवार को अपने ऊपर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पहली बार चुप्पी तोड़ी थी. उन्होंने कहा था कि जिस वक्त रेलवे टेंडर घोटाला हुआ था, उस वक्त उनकी ना तो दाढ़ी थी और ना ही मूंछ. उनकी उम्र केवल 13 या 14 वर्ष थी. 

तेजस्वी ने संवाददाताओं से बात करते हुए एलान कर दिया कि वह अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे. सुशील मोदी के ट्वीट के बाद राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से सुशील मोदी पर जवाबी हमला बोला.

आरजेडी ने पहले ट्वीट में लिखा, "नरेंद्र मोदी राष्ट्र को बताएं कि वह इस बयान से सहमत हैं? बीजेपी की आधिकारिक सहमति प्राप्त है?" अपने दूसरे ट्वीट में पार्टी ने लिखा, "अपने को स्थापित करने के लिए सुशील मोदी मरणोपरांत एक बलात्कार पीड़िता के नाम को बेवजह घसीटकर नारी अस्मिताओं का अपमान कर रहे हैं."

First published: 14 July 2017, 10:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी