Home » राजनीति » Swati singh criticising Mayawati in public meeting
 

स्वाति सिंह: नोटबंदी के कारण मायावती का कालाधन अब किसी काम का नहीं रहा

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:38 IST
(एजेंसी)

नोटबंदी को हथियार बनाते हुए बीजेपी से निष्कासित नेता दयाशंकर की पत्नी और महिला बीजेपी की यूपी महिला प्रदेश अध्यक्ष स्वाति सिंह ने शनिवार को बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती पर जमकर हमला बोला है.

स्वाति सिंह ने कहा है कि सरकार के नोटबंदी के फैसले से मायावती का जमा किया गया कालाधन अब किसी काम का नहीं रह गया है.

इसी के साथ उन्होंने मायावती को उनके खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती भी दी. स्वाति ने कहा कि अगर पार्टी चाहेगी तो मैं मायावती के खिलाफ कहीं से भी चुनाव लड़ने को तैयार हूं.

स्वाति सिंह ने बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती पर यह हमला नोएडा के सेक्टर 62 में 'महिला सम्मेलन' में किया.

स्वाति सिंह ने कहा, "अगर पार्टी मुझे इजाजत देगी तो मैं किसी भी विधानसभा सीट से मायावती के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार हूं."

उन्होंने आगे कहा, "मायावती तक केवल उन्ही लोगों की पहुंच है, जिनके पास धन-दौलत है. पैसे के अलावा उन्हें कुछ और नहीं दिखाई देता है."

उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव साढ़े तीन सीएम से घिरे हुए हैं और पूरी तरह से लाचार हैं.

स्वाति ने कहा कि यूपी की जनता को एक लाचार सीएम नहीं चाहिये, जो कभी पिता और कभी चाचा के बीच गृहयुद्ध में असहाय नजर आता है.

मोदी सरकार द्वारा लागू नोटबंदी की सराहना करते हुए स्वाति ने कहा, "नोटबंदी से उन लोगों को ज्यादा परेशानी हो रही है, जिनके पास कालाधन है व जिन लोगों ने भ्रष्टाचार करके दौलत इकट्ठी की है. आने वाले समय में नोटबंदी लोगों को फायदा देगी."

गौरतलब है कि बसपा प्रमुख मायावती के खिलाफ अश्लील टिप्पणी के मामले में बीजेपी के नेता दयाशंकर सिंह 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया था.

उसके बाद बीजेपी ने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ठाकुर वोटों की नाराजगी से बचने के लिए दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह को यूपी महिला प्रदेश अध्यक्ष बना दिया था.

स्वाति सिंह ने अपने और बेटी के खिलाफ दिए गए आपत्तिजनक बयानों पर जिस तरह बीएसपी पर हल्ला बोला था, उससे वो रातों-रात यूपी की राजनीति में चर्चा में आ गईं थीं.

First published: 11 December 2016, 4:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी