Home » राजनीति » tej pratap yadav attacks nitish kumar on nag panchami after quit mahagathbandhan.
 

लालू के बेेटे तेज प्रताप ने नीतीश को दी 'नागपंचमी' की बधाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2017, 13:45 IST

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को बिहार विधानसभा में बहुमत हासिल कर लिया. बहुमत परीक्षण में नीतीश कुमार को 131 वोट मिले, जबकि उनके खिलाफ 108 वोट पड़े.

इससे पहले राजद प्रमुख लालू यादव के बेटे और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने नीतीश कुमार को नागपंचमी की शुभकामना देते हुए निशाना साधा. उन्होंने ट्विटर के जरिए नीतीश कुमार को नागपंचमी की बधाई दी. तेज प्रताप ने अपने ट्वीट में नाग की इमोजी का भी इस्तेमाल किया. 

तेजस्वी ने भी बोला हमला

इससे पहले बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं इस प्रस्ताव के विरोध में खड़ा हूं. हमें भाजपा के खिलाफ वोट मिला था, ये सब प्रीप्लान था. भाजपा के भी कई मंत्री हैं जिन पर आरोप हैं, नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर भी आरोप हैं. तेजस्वी ने कहा कि कांग्रेस और राजद ने मिलकर नीतीश कुमार के वजूद को बचाया था, नीतीश ने बिहार की जनता को धोखा दिया.

गौरतलब है कि गुरुवार को छठी बार नीतीश कुमार ने बिहार के सीएम पद की शपथ ली. राजभवन में सुबह दस बजे राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी ने नीतीश को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. महागठबंधन तोड़ने के महज 16 घंटे के अंदर नीतीश की भाजपा की मदद से दूसरी बार ताजपोशी हुई.

First published: 28 July 2017, 13:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी