Home » राजनीति » Tej Pratap Yadav felicitates younger brother Tejashwi with a mukut at RJD foundation day event in Patna
 

बिहार: तेज प्रताप ने तेजस्वी को मुकुट पहनाकर दूर की आपसी खटास, नीतीश कुमार पर साधा निशाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 July 2018, 18:09 IST

बिहार में गुरुवार को लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने अपना 21वां स्थापना दिवस मनाया. पार्टी के स्थापना दिवस पर लालू यादव अनुपस्थिति रहे. पिछले कुछ दिनों से लालू के दोनों बेटों तेजस्वी और तेजप्रताप बीच अनबन की खबरें मीडिया में सुर्खियों में बनीं हुई हैं.इस अवसर पर तेज प्रताप ने तेजस्वी को मुकुट पहनाकर इन खबरों पर लगाम लगाने की कोशिश की. इसके साथ ही तेज प्रताप ने एक बार फिर से सीएम नीतिश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि चाचा (नीतिश कुमार) दोनों भाईयों में फूट डालने की कोशिश कर रहे हैं.

तेज प्रताप ने मुकुट पहनाते हुए कहा कि मैंने ये मुकुट अपने छोटे भाई तेजस्वी को पहनाया है. इसको मीडिया अच्छे से दिखाए. तेजस्वी को अभी आगे बढ़ना है. बढ़ते जाना है. जो लोग जलते हैं, जलने दीजिए. हम तेजस्वी को आशीर्वाद देंगे. तेजस्वी को मुकुट पहनाएंगे. कुछ लोग हमारे बीच दरार पैदा करना चाहते हैं. तेज प्रताप का इशारा नीतीश कुमार की तरफ था. तेज प्रताप इससे पहले अपने घर पर नीतीश कुमार की नो एंट्री काबैनर लेकर भी निशाना साध चुके हैं.

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से दोनों भाईयों के बीच अनबन की खबरें मीडिया में बनी हुई हैं. हालांकि तेज प्रताप इन खबरों को खारिज करते रहे हैं. स्थापना दिवस के समारोह के निमंत्रण पत्र से तेजप्रताप का नाम गायब होने पर उन्होंने बुधवार को कहा था कि किसी कारण नाम नहीं छप पाया है. निमंत्रण पत्र में मेरा नाम रहे या न रहे क्या फर्क पड़ता है. पार्टी हमारी है और पार्टी में हमारे लोग हैं. मुझे किनारे करने का कोई सवाल ही नहीं उठता.

ये भी पढ़ें- लालू परिवार में कलह हुई तेज, तेज प्रताप ने FB पर लिखा- ऐसे हाल में छोड़ दूंगा राजनीति

First published: 5 July 2018, 18:09 IST
 
अगली कहानी