Home » राजनीति » Tejashwi yadav attacks on nitish kumar, sushil modi and Ram Vilas Paswan over bihar special status
 

'नीतीश कुमार और सुशील मोदी विशेष राज्य का दर्जा डोनाल्ड ट्रंप से मांग रहे हैं क्या?'

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 May 2018, 13:28 IST

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने की मांग को लेकर पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जबरदस्त हमला बोला है. हाल ही में बिहार को विशेष राज्य के दर्जा पर नीतीश कुमार एक बयान के बाद अब बिहार को विशेष राज्य बनाने की मांग एक बार फिर से तूल पकड़ता जा रहा है.

बता दें कि मंगलवार को नीतीश कुमार ने बिहार को राज्य को विशेष सहायता की मांग के लिए केंद्रीय वित मंत्री अरुण जेटली को ख़त लिखा था. इसके तुरंत बाद केंद्रीय मंत्री और लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान ने इस मांग का समर्थन किया.

ये भी पढ़ें-अशफाक की सोच को सलाम, SSB के जवान की बेटी की जिंदगी बचाने को तोड़ा रोजा

ऐसे में जैसे ही रामविलास पासवान ने राज्य को विशेष राज्य का दर्जा दिये जाने की मांग का समर्थन किया, राजद नेता और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने रामविलास पासवान सहित सीएम नीतीश और सुशील मोदी पर हमला बोल दिया.

तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट करते हुए पूछा- "नीतीश कुमार, रामविलास पासवान और सुशील मोदी बिहार के लिए विशेष राज्य का दर्जा विपक्ष से मांग रहे हैं या फिर किसी अदृश्य भूत-प्रेत से...केंद्र और राज्य में आपकी सरकार है. फिर ये मांगने की नौटंकी, किससे? जनादेश चोरी करने के बाद भी ये अवसरवादी लोग विकास नहीं करने के बहाने ढूंढ रहे हैं."

यही नहीं इसके बाद तेजस्वी यादव ने एक और ट्वीट किया और इस बार भी इससे भी बड़ा हमला बोला. इस बार उन्होंने ट्वीट कर पूछा, "नीतीश कुमार और सुशील मोदी बिहार के लिए विशेष राज्य का दर्जा डोनाल्ड ट्रंप से मांग रहे है क्या? जनता को बेवक़ूफ़ समझा है क्या? सीधे मोदी जी को कहने में डर लगता है क्या? नीतीश चाचा, चंद्रबाबु नायडू जी की तरह रीढ़ की हड्डी सीधी रख बतियाईये. बिहार का हक़ मांग रहे हैं, कौनो भीख नहीं."

First published: 30 May 2018, 13:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी