Home » राजनीति » Tejaswi yadav comemnted on Mulayam singh faimily dispute
 

सपा घमासान पर तेजस्वी यादव ने कहा- 'हम यादव जो भी करते हैं, खुल्लम-खुल्ला करते हैं'

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 January 2017, 14:13 IST
(एजेंसी)

उत्तर प्रदेश के समाजवादी पार्टी और मुलायम परिवार में मचे सियासी घमासान की खबर से जहां एक ओर आरजेडी प्रमुख लालू यादव खासे परेशान हैं. वहीं उनके सुपुत्र और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव इसे यादव बिरादरी की शान के साथ जोड़कर पेश कर रहे हैं.

अखिलेश और मुलायम के बीच चल रही इस सियासी जंग को रोकने के लिए लालू यादव दिन-रात एक किये हुए हैं. वहीं उनके बेटे तेजस्वी यादव ने इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हम यादव जो भी करते हैं खुल्लम खुल्ला करते हैं, किसी से कुछ भी छिपाते नहीं हैं.

सपा परिवार के घमासान पर रविवार को एक ट्वीट को कोट करते हुए तेजस्वी यादव ने लिखा कि यह डीएनए इफेक्ट है. वो जो भी करते हैं चाहे लड़ाई हो, बहस हो या सेलिब्रेशन खुल्लम-खुल्ला करते हैं. यादव कभी भी कुछ छिपाते नहीं हैं.

गौरतलब है कि मुलायम परिवार और सपा की लड़ाई अब चुनाव आयोग तक पहुंच गई है. मुलायम सिंह अपने बगावती बेटे के खिलाफ आज शाम चुनाव आयोग जा रहे हैं और चुनाव चिन्ह 'साइकिल' सहित पार्टी पर अपना दावा पेश करेंगे.

रामगोपाल यादव के द्वारा रविवार को बुलाये गये अधिवेशन के बाद मुलायम और अखिलेश दोनों ही पार्टी और उसके निशान पर अपना दावा कर रहे हैं. चुनाव आयोग ने मुलायम सिंह यादव को शाम 4.30 बजे मिलने का वक्त दिया है.

First published: 2 January 2017, 14:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी