Home » राजनीति » The Congress-led opposition's Presidential nominee Meira Kumar will three day visit to Bihar on Thursday.
 

राष्ट्रपति चुनाव : मीरा कुमार समर्थन जुटाने के लिए बिहार दौरे पर जाएंगी...

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 July 2017, 12:34 IST

राष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्ष की उम्मीदवार और पूर्व लोकसभा स्पीकर मीरा कुमार गुरुवार शाम को बिहार के तीन दिवसीय दौरे पर पटना पहुंचेंगी. अपने तीन दिवसीय दौरे के दौरान वह राष्ट्रपति चुनाव के लिए समर्थन मांगेंगी.

जानकारी के मुताबिक मीरा कुमार शुक्रवार को भोजपुर जिले में अपने पैतृक गांव चांदवा पहुंचेंगी, जहां वह कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधायकों से मुलाकात करेंगी.

कांग्रेस विधायक शकील अहमद खान ने कहा, "मीरा कुमार राजद प्रमुख लालू प्रसाद से भी मिलेंगी, जिन्होंने मीरा को विपक्ष का उम्मीदवार घोषित होने के बाद उन्हें 'बिहार की बेटी' कहा था". राजद सूत्रों के मुताबिक, मीरा की पार्टी विधायकों से बैठक के दौरान लालू वहां मौजूद रहेंगे.

बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल युनाइटेड (जदयू), राजद और कांग्रेस गठबंधन सरकार राष्ट्रपति चुनाव के उम्मीदवारों को लेकर बंटी हुई है. बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू अध्यक्ष नीतिश कुमार ने भाजपा के नेत्तृव वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार रामनाथ कोविद के प्रति समर्थन जताया है. 

First published: 6 July 2017, 11:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी